अमेरिकी डेमोक्रेट ने यात्रियों के लिए जनादेश पारित किया

वाशिंगटन: स्थानीय मीडिया सूत्रों के अनुसार, अमेरिकी डेमोक्रेट राष्ट्रपति जो Biden ने  सभी एयरलाइन कंपनी को अपने एयरलाइन से यात्रा करने से पहले यात्री की नेगेटिव रिपोर्ट एयरलाइन्स को देने को कहा जिससे अमेरिका में कोरोना का फैलाव कम हो।

"यह सभी अमेरिकियों की मदद करने की ओर एक महत्वपूर्ण और लंबे समय से अपेक्षित कदम है , हमें विश्वास है यात्रा को सुखद और कोरोना के फैलाव को कम करने के लिए एक ऐताहासिक कदम है  " 30 से अधिक डेमोक्रेट द्वारा हस्ताक्षरित पत्र रिपोर्ट में रविवार को उद्धृत किया गया था । पत्र कथित तौर पर 11 नवंबर को Biden को संबोधित किया गया था और अमेरिकियों के लाखों लोगों को थैंक्सगिविंग हॉलिडे देने का है  ,जो इस साल 25 नवंबर को मनाया जाएगा ,इस दौरान बहुत से लोग अमेरिका में यात्रा के लिए निकलते है 

अमेरिकन ऑटोमोबाइल एसोसिएशन के अनुसार, 530000  से अधिक व्यक्तियों को इस साल थैंक्सगिविंग हॉलिडे  के लिए अपने प्रियजनों को देखने की योजना है । लगभग 820000 लोगों के देश से बाहर उड़ान भरने का अनुमान था । रोग नियंत्रण और रोकथाम के लिए केंद्र (सीडीसी) के अनुसार, लोगों को घरेलू उड़ानों से बचना चाहिए जब तक टीको की दोनों खुराक उन्होंने नहीं ले ली ।

व्हाइट हाउस के अनुसार, इनबाउंड विदेशी यात्रियों को देश में प्रवेश करने के लिए पूर्ण टीकाकरण की पुष्टि दिखानी चाहिए । पत्र पर हस्ताक्षर करने वाले डेमोक्रेट बिडेन को संयुक्त राज्य अमेरिका के भीतर यात्रा करने वालों को जनादेश देने के लिए दबाव डाल रहे हैं ताकि छुट्टियों के मौसम के बाद कोरोना के ट्रांसमिशन के खतरे को कम किया जा सके।

गुजरात में जब्त की गई 120 किलो हेरोइन

भोपाल के जंबूरी मैदान पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

यूपी चुनाव में 'सबसे बड़े लड़इया' होने वाले है सीएम योगी, इस फिल्म से प्रेरित होगा चुनावी गीत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -