गुजरात में जब्त की गई 120 किलो हेरोइन
गुजरात में जब्त की गई 120 किलो हेरोइन
Share:

अहमदाबाद: गुजरात में एक बार फिर ड्रग्स की बड़ी खेप जब्त की गई। गुजरात एंटी टेररिस्ट स्काड (ATS) ने तकरीबन 120 किलो ड्रग्स जब्त की है। जिसका बाजार मूल्य 6 करोड़ कहा जा रहा है। इस बात की सूचना गृहमंत्री हर्ष संघवी ने दी। उन्होंने  गुजरात के DGP को इस केस की विस्तृत जानकारी प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से कुछ ही देर में देने वाले है। हर्ष संघवी ने ट्विटर पर पोस्ट को शेयर करते हुए कहा है कि गुजरात पुलिस को एक और कामयाबी मिली है। राज्य से ड्रग्स के खात्मे के लिए गुजरात पुलिस ने कमर कस ली है और आगे बढ़ रही है। 

जहां इस बात का पता चला है कि इससे पहले राजस्व खुफिया निदेशालय (DRI) ने सितंबर में कच्छ के मुंद्रा बंदरगाह से तकरीबन 21,000 करोड़ रुपये मूल्य की तकरीबन 3,000 किलोग्राम हेरोइन जब्त कर ली गई थी। दो कार्गो कंटेनर में ड्रग्स की बड़ी खेफ पाई गई। जिसे तस्करी कर लाया गया था। इसे शिपिंग सेमी-प्रोसेस्ड टैल्क स्टोन घोषित कर दिया गया था।

3000 किलोग्राम हेरोइन जब्त: ड्रग्स अफगान से भेजे गए थे। वहीँ यह भी कहा जा रहा है कि जब्त हेरोइन का निर्यात कंधार स्थित हसन हुसैन लिमिटेड द्वारा हुआ थाऔर विजयवाड़ा स्थित आशी ट्रेडिंग कंपनी द्वारा बंदर अब्बास पोर्ट, ईरान के माध्यम से गुजरात के मुंद्रा पोर्ट में आयात किया जा रहा था। DRI ने इस मामले में चेन्नई के एक दंपती और एक अन्य आरोपी को कोयंबटूर से गिरफ्तार किया था, फिलहाल यह मामला राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) के पास है।

बर्थडे पर चाचा ने भतीजी को दिया खुशियां छीन लेने वाला तोहफा, परिवार में पसरा सन्नाटा

नग्न अवस्था में मिला नाबालिग का शव, मुंह में ठुंसा था कपड़ा और पास पड़ी थी बियर की खाली बोतलें

4-5 दिनों से लापता पत्रकार का मिला शव, पुलिस ने कहा- प्रेम प्रसंग...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -