सिंपल दिखने वाली उर्वशी ने अपनाया सेक्सी अवतार, देखकर फ़टी रह जाएंगी आँखे
सिंपल दिखने वाली उर्वशी ने अपनाया सेक्सी अवतार, देखकर फ़टी रह जाएंगी आँखे
Share:

बीते साल टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' में बतौर कॉमनर एंट्री करने वाली उर्वशी वाणी इन दिनों खूब बदल गईं हैं. जी हाँ, इन दिनों अपने लेटेस्ट मेकओवर के चलते चर्चा में हैं और उनके नए अवतार ने लोगों के दिलों का हाल खराब कर दिया है. जी दरअसल हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और इस नए फोटोशूट में वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं जो आप देख सकते हैं. जी आपको याद हो शो में एकदम सिंपल देखने वाली उर्वशी अब बेहद ही ग्लैमरस हो गई हैं और इस फोटोशूट में उर्वशी ब्लैक ड्रेस में काफी खूबसूरत और हॉट लग रही हैं.

उन्होंने फोटोज को शेयर कर लिखा है Dream bigger.....Designer label @aimankhandesigner Make-up @arshikhanforever Photography @the_pixel_maniac #black #ootd #trend #trends #love #dream #moody #fashion #fashionista #designer #designers #aimankhan #photographer #animeshranjan #makeup #arshikhan #photoshoot #model #modelshoot #urvashivanii इसमें वह काले ड्रेस में कयामत लग रहीं हैं. वहीं तस्वीरों में उनका कातिलाना अंदाज देख आपकी सांसे थम जाएंगी. इसी के साथ उन्होंने इन तस्वीरों में ब्लैक ड्रेस के साथ लाइट जूलरी कैरी की है और इन तस्वीरों में वो नैनों के बाण चलाती नजर आ रही हैं जो साफ़ नजर आ रहा है.

इस समय उर्वशी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं और सभी को पसंद आ रहीं हैं. आप सभी को याद हो उर्वशी ने 'बिग बॉस 12' में दीपक ठाकुर के साथ जोड़ी में एंट्री की थी, उर्वशी ने अपने साधारण व्यव्हार से हर घरवाले और फैंस का दिल जीता लिया था वहीं अब वह बोल्ड हो गईं हैं.

कपिल शर्मा के मुंबई वाले घर में लगी भीषण आग, वीडियो हो रहा वायरल

ब्लैक बिकिनी पहनकर पानी में आग लगाती नजर आईं जसलीन मथारू

'नच बलिये' छोड़ने के सवाल पर भड़कीं श्रद्धा आर्य, कहा- 'मुझे चोट लग गई...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -