जसलीन मथारू के इस अवतार पर फ़िदा है फैंस
जसलीन मथारू के इस अवतार पर फ़िदा है फैंस
Share:

बिग बॉस में नजर आया सबसे चर्चित कपल अनूप जलोटा और जसलीन को उस समय लोगों ने खूब पसंद किया. वहीं शो से निकलते ही दोनों ने अपने रंग बदल लिए. ऐसे में अब जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) आए दिन किसी ना किसी कारण चर्चा में बनी रहती हैं और अब एक बार फिर वह सुर्ख़ियों में आ चुकीं हैं. जी हाँ, इस समय सोशल मीडिया पर जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) ने अपनी कुछ बिकनी फोटो शेयर की है जो इस समय तेजी से वायरल हो रही हैं.

इन तस्वीरों को आप सभी देख सकते हैं. जी हाँ, जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) ने कुछ देर पहले अपने सोशल मीडिया पर कुछ बिकनी फोटोज पोस्ट की है और लिखा है pool Baby #jasleenmatharu #swimming#swimming #pool #bikinigirl #bikinibab इसमें वह सेक्सी लग रहीं हैं. इन तस्वीरों में वह बेहद हॉट दिखाई दे रही हैं.

आप सभी को बता दें कि जसलीन मथारू अपने बोल्ड अवतार के लिए खूब सुर्ख़ियों में रहीं हैं और उनका हॉट अवतार सभी को पसंद आया है. वहीं आप देख सकते हैं तस्वीरों में नजर आ रहा जसलीन मथारू का ये हॉट बिकनी अंदाज उनके चाहने वालों को बहुत पसंद आ रहा हैं और उन्हें लोग खूब पसंद कर रहे हैं. आप सभी को यह भी बता दें, जसलीन मथारू ने भजन गायक अनूप जलोटा के साथ 'बॉस सीजन 12' में धमाकेदार एंट्री की थी और उस समय दोनों एक दूजे के प्रेमी बने नजर आए थे. फिलहाल जसलीन अपने बोल्ड अवतार के लिए खूब सुर्ख़ियों में हैं.

अपनी इस एक्स के साथ नच बलिये 9 जज करेंगे भाईजान, बंद होंगे यह दो शो

इस वजह से समय से पहले बूढी हुईं स्मृति ईरानी, तस्वीर शेयर कर सुनाई दास्तान

कवच महाशिवरात्रि से रातों-रात बाहर हुआ यह एक्टर, वजह कर देगी हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -