शमशेरा की रिलीज का वाणी को है बेसब्री से इंतज़ार
शमशेरा की रिलीज का वाणी को है बेसब्री से इंतज़ार
Share:

हिंदी सिनेमा की जानी मानी अदाकारा वाणी कपूर  के बारे में तो आप सभी जानते ही होंगे | वाणी कपूर  ने अपने अभिनय से फैंस के दिल में अपनी जगह बना ली है | आपको बता दें की पिछले साल फिल्म वॉर में अपनी बेहतरीन अदाकारी से लोगों का दिल जीतने वाली वाणी कपूर अब इस साल की अपनी पहली फिल्म को लेकर बहुत ज्यादा बेकरार हैं। इसके साथ ही इस साल मॉनसून में वाणी की नौटंकी का जादू बड़े परदे पर भी बरसेगा और ये फिल्म होगी, शमशेरा। इसके साथ ही यशराज फिल्म्स इस साल अपनी छह फिल्में रिलीज करने जा रहा है।वहीं यशराज फिल्म्स की फिल्म संदीप और पिंकी फरार व बंटी और बबली 2 के बाद इस साल रिलीज होने वाली शमशेरा तीसरी फिल्म हो सकती है ।

इसके साथ ही अपनी पिछली फिल्म वॉर की कामयाबी का जश्न वाणी कपूर अब तक मना रही हैं। वह कहती हैं, “वॉर के रूप में मिली ब्लॉकबस्टर फिल्म के लिहाज से 2019 मेरे लिए सौभाग्यशाली था। बॉक्स ऑफिस पर ढेरों रिकार्ड बनाने और भारत के लोगों का मनोरंजन कराने वाली इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिहाज से मैं काफी भाग्यशाली रही है । फिल्म में भले ही मेरी छोटी भूमिका थी परन्तु थीम के लिहाज से ये सार्थक रही और इस फिल्म ने मुझे आगे बढ़ने और अपनी पहचान बनाने का मौका दिया।”

वाणी अब निर्देशक करण मल्होत्रा की मेगा एक्शन एंटरटेनर शमशेरा में एक नए अंदाज में सामने आने को तैयार हैं। इसके साथ ही फिल्म शमशेरा एक पीरियड फिल्म है जिसमें रणबीर कपूर एक डाकू के किरदार में नजर आ सकते है । वहीं  फिल्म में वाली का किरदार एक नौटंकी वाली का है जो शहरों, गांवों और कस्बों में घूमकर अपनी दिलकश अदाओं से लोगों को दीवाना बना लेती है।इसके साथ ही  31 जुलाई को रिलीज होने जा रही फिल्म शमशेरा में संजय दत्त विलेन के किरदार में नजर आ सकती है।

कार्तिक आर्यन ने फैन से मांगे एक लाख रुपये

बिना किसी सेफ्टी के हेलिकॉप्टर स्टंट करने पर ऐसा था ट्विंकल खन्ना का रिएक्शन

कोरोना के वजह से इन दो बढ़ीं फिल्मों की रिलीज डेट में आ सकता हैं बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -