3 लाख की ड्रेस पहनकर उर्वशी ने उड़ाई फैंस की नींदें
3 लाख की ड्रेस पहनकर उर्वशी ने उड़ाई फैंस की नींदें
Share:

उर्वशी रौतेला एक बेहतरीन अदाकारा है और वह अपनी अदाओं से हर बार फैंस का दिल जीत लेती हैं। उर्वशी काफी मशहूर हैं और हमेशा सबसे हटकर आउटफिट कैरी करती हैं। बस यही वजह है कि उनके हर एक आउटफिट की कीमत भी लाखों में है। अब हाल ही में उर्वशी ने एक ड्रेस पहनी है, जिसकी कीमत सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। आप सभी को बता दें कि उर्वशी उन स्टार्स में से एक हैं जिसके 44.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं। अदाकारा ने अपनी कड़ी मेहनत और समर्पण के माध्यम से बॉलीवुड के साथ-साथ अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बनाई है।

इसी के साथ वह अपने सोशल मीडिया पर अत्यधिक सक्रिय रहती हैं और अपने सभी प्रशंसकों को अपनी मंत्रमुग्ध कर देने वाली तस्वीरों और आकर्षक डांस मूव्स से दीवाना बना देती हैं। आप सभी जानते ही होंगे उर्वशी ने हाल ही में मिस यूनिवर्स को जज करने के लिए इज़राइल का दौरा किया था। जी हाँ और यहां उन्होंने भारत को हर तरह से गौरवान्वित किया है। फिलहाल हम आपको अभिनेत्री के महंगे अंतरराष्ट्रीय डिजाइनर आउटफिट के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी कीमत आपके होश उड़ा देगी। जी दरअसल हाल ही में उर्वशी ने अपने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें अपलोड की। आप देख सकते हैं जिसमें उन्होंने अंतरराष्ट्रीय डिजाइनर अलेक्जेंड्रे वाउथियर से एक गोल्डन मिनी शिमर ड्रेस पहनी हुई है। इस दौरान उर्वशी की सिंपल सी दिखने वाली ये ड्रेस 3 लाख की है। जी हाँ और इस ड्रेस में एक बेल्ट के साथ एक सुनहरी परत पैटर्न है।

आप सभी देख सकते हैं उर्वशी ने अपने लुक को पूरा करने के लिए अपने आउटफिट को बेबी पिंक बैरेट पहना। इस दौरान अभिनेत्री ने अपनी कातिलाना आँखों से सभी का दिल जीता है, क्योंकि उनकी आँखों में काजल के साथ-साथ ग्लैम जोड़ने के लिए उनकी आँखों में डार्क आई शैडो का एकदम सही मिश्रण था। वहीं उनका लिप ग्लॉस लिपस्टिक के साथ परफेक्ट ब्लश और कॉन्टोर के साथ ग्लैमर का टच दे रहा है। अगर हम एक्सेसरीज की बात करें तो एक्ट्रेस गोल्डन और डायमंड फिंगर रिंग्स के साथ-साथ बीडेड इयररिंग्स चुने हैं, जो सबसे खास दिख रहे हैं।

2022: शुरुआत के 3 महीने सलमान खान के लिए होंगे बहुत बुरे, ज्योतिष का दावा

भतीजी की शादी में जमकर नाचे अनुपम खेर, फिर लिखा इमोशनल नोट

पापा आमिर संग आयरा खान ने शेयर की क्रिसमस सेलिब्रेशन की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -