अपने जन्मदिन पर हॉलिडे करवाना चाहती है यह मशहूर एक्ट्रेस
अपने जन्मदिन पर हॉलिडे करवाना चाहती है यह मशहूर एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का आज जन्मदिन है. वहीं आप सभी जानते ही हैं कि वह इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेस में से एक हैं. वहीं वह हमेशा ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. आप सभी को बता दें कि एक्ट्रेस 25 फरवरी को यानी आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. ऐसे में उर्वशी को इस समय उनके फैन्स से जन्मदिन की शुभकामनाएं मिल ही रही हैं लेकिन इसी के साथ ही उन्होंने इस खास मौके पर खुद को भी बर्थडे विश किया है. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है और खुद को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA ????????Actor???????? (@urvashirautela) on

जी दरअसल उर्वशी रौतेला ने आज अपने जन्मदिन पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है और आप देख सकते हैं यह तस्वीर में वे ब्राउन कलर की शर्ट पहने हुए हैं. वहीं उन्होंने कैप्शन में लिखा है - 'आज सूरज सिर्फ मेरे लिए आम दिनों की अपेक्षा ज्यादा तेज चमक रहा है. पृथ्वी की सबसे शानदार शख्सियत को यानी मुझे जन्मदिन की ढेर सारी बधाई. मुझे इतनी सारी बर्थडे विशेज देने के लिए शुक्रिया. मैं काफी स्नेहपूर्ण महसूस कर रही हूं. मेरे जन्मदिन के दिन हॉलिडे होना चाहिए.'

आप सभी को बता दें कि उर्वशी रौतेला का जन्म 25 फरवरी 1994 को उत्तराखंड में हुआ था. और अब बात करें प्रोफेशनल फ्रंट की तो उन्होंने साल 2013 में सिंह साहब द ग्रेट से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी और फिल्म में वे सनी देओल के अपोजिट नजर आई थीं. फिलहाल वह अपनी पोस्ट के कारण चर्चाओं में बनी हुईं हैं.

आयुष्मान की फिल्म 'SMZS' की कमाई में आयी कमी, जाने क्या रहा कलेक्शन

फिल्म 'मिस्टर इंडिया' के इस कलाकार का पुराना बयान आया सामने

सोशल मीडिया यूजर्स ने करण जौहर की तख्त को किया बायकॉट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -