गुरु रंधावा के साथ इश्क लड़ाती नजर आई उर्वशी रौतेला, फोटो शेयर कर लिख डाली ये बात
गुरु रंधावा के साथ इश्क लड़ाती नजर आई उर्वशी रौतेला, फोटो शेयर कर लिख डाली ये बात
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा उर्वशी रौतेला मनोरंजन जगत की लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक है, वही उर्वशी ओर गुरु रंधावा बहुत समय से मित्र है। दोनों अक्सर एक साथ दिखाई देते हैं। तथा सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी साझा करते रहते हैं। अब एक बार फिर उर्वशी ने गुरु के साथ एक तस्वीर साझा की है। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि, मर जाएंगे, मर जाएंगे। उर्वशी ने इसके साथ एक दिल वाली इमोजी भी बनाई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA ????????Actor???????? (@urvashirautela)

यदि आप भी सोच रहे हैं कि दोनों के मध्य कोई खिचड़ी पक रही है तो बता दें कि ऐसा कुछ नहीं है। दरअसल ये दोनों बेहद शीघ्र एक साथ एक रोमेंटिक सांग में नजर आने वाले हैं। जिसका नाम है - मर जाएंगे। बता दें कि वर्ष अभी आरम्भ ही हुआ है तथा उर्वशी का ये तीसरा सांग है जो बहुत शीघ्र रिलीज होने वाला है। उर्वशी एवं गुरु के इस सांग की शूटिंग टी सीरीज के बैनर तले गोवा में की गई है। तथा इसकी कोरियोग्राफी रेमो डीसूजा ने की है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उर्वशी को अंतिम बार फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया' में देखा गया था। तथा फिलहाल वो एक वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' के लिए अभिनेता रणदीप हुड्डा के साथ शूटिंग कर रही है। इस मूवी की शूटिंग एमपी के चंबल में की गई है। बता दें कि ये मूवी लखनऊ के पुलिस अधिकारी अविनाश मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित है। वहीं बात करें गुरु की तो उन्होंने पटोला, हाई रेटेड गबरू, सूट सूट, इशारे तेरे, बन जा तू मेरी रानी तथा लगदी लाहौर दी जैसे कई हिट गाने दिए है। हाल ही में उनका सांग 'मेहेंदी वाले हाथ' रिलीज हुआ है। जिसे प्रशंसकों ने बहुत प्यार दिया है। गुरु ने सभी का इसके लिए आभार भी व्यक्त किया था।

कंगना रनौत ने अपनी आने वाली फिल्म 'थलाइवी' को लेकर कही ये बात

: क्रिसिल अपग्रेड ट्राइडेंट की रेटिंग और आउटलुक रहा 'स्टेबल टू पॉजिटिव '

इरफान खान को पीजीए अवॉर्ड शो में किया गया सम्मानित, लेकिन हो गई ये बड़ी गलती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -