इरफान खान को पीजीए अवॉर्ड शो में किया गया सम्मानित, लेकिन हो गई ये बड़ी गलती

हिंदी सिनेमा जगत के मशहूर अभिनेता इरफान खान कई बेहतरीन अभिनेताओं में से एक थे। उनके असमय देहांत से बॉलीवुड के साथ-साथ फैंस को भी सदमा लगा था। अपने करियर में इरफान ने भारत तथा हॉलीवुड में कई बेहतरीन फिल्में कीं जिनमें उनके अभिनय की सभी ने प्रशंसा की। यही कारण है कि विश्वभर में उनके फैंस मौजूद हैं। हाल ही में प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ अमेरिका (पीजीए) अवॉर्ड शो में उन्हें याद कर सम्मानित किया गया किन्तु इस के चलते आयोजकों से एक गलती हो गई।

इरफान खान ने हॉलीवुड में इन्फर्नो, अ माइटी हार्ट, लाइफ ऑफ पाई, अमेजिंग स्पाइडर मैन तथा जुरासिक वर्ल्ड जैसी फिल्में की हैं। फिल्मों में उनके योगदार को देखते हुए अवॉर्ड शो में दिवंगत एक्टर को In Memorium (याद में) भाग के तहत याद किया गया। इस के चलते आयोजकों ने इरफान खान के नाम की स्पेलिंग गलत लिख दी।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, 24 मार्च 2021 को अवॉर्ड शो का आयोजन किया गया। एक्टर का नाम Irrfan Khan के स्थान पर Irrif Kahn लिखा गया था। उनके नाम की गलत स्पेलिंग देखकर प्रशंसक खफा हो गए। सिर्फ इरफान ही नहीं मीनारी फेम एक्टर स्टीवन येउन (Steven Yeun) के नाम की गलत स्पेलिंग Steven Yuen लिखा गया था। इस अवॉर्ड शो में हॉलीवुड एक्टर किर्क डगलस को भी याद किया गया। उनका देहांत 103 वर्ष की आयु में फरवरी 2020 में हुआ। इसके अतिरिक्त ब्लैक पैंथर स्टार चैडविक बोसमैन को भी याद किया गया। 

कंगना संग दोबारा नाम जुड़ने पर बोले अध्ययन सुमन- एक ही साइड' में होने का मतलब ये नहीं

जिम में जमकर पसीना निकाल रहे है फरहान, शेयर की वीडियो

फैंस के लिए बड़ी खबर, रणबीर कपूर ने दी कोरोना को मात

Most Popular

- Sponsored Advert -