कंगना रनौत ने अपनी आने वाली फिल्म 'थलाइवी' को लेकर कही ये बात
कंगना रनौत ने अपनी आने वाली फिल्म 'थलाइवी' को लेकर कही ये बात
Share:

अभिनेत्री कंगना रनौत, जो अपनी आगामी फिल्म 'थलाइवी' के साथ दक्षिण भारतीय फिल्म की शुरुआत करने जा रही हैं, ने दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग के लोगों की प्रशंसा करते हुए कहा है कि वे स्वभाव से बहुत समावेशी हैं और उनका एकमात्र उद्देश्य एक अच्छी फिल्म बनाना है। न्यूज हेल्पलाइन के साथ अपने अनुभव को साझा करते हुए, कंगना ने कहा, “दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग में, मैंने देखा है कि भाई-भतीजावाद हो सकता है लेकिन बाहरी लोगों का कोई समूहवाद या गुंडई या उत्पीड़न नहीं है। 

वास्तव में, आप एक बाहरी व्यक्ति की तरह महसूस नहीं करते हैं क्योंकि वे आपको इस प्रक्रिया में शामिल करते हैं और उनकी प्रकृति बहुत समावेशी होती है। ” उन्होंने कहा- "जिस तरह से वे आपका सम्मान करते हैं और एक महिला के साथ बातचीत करते हैं, इसलिए यह एक अभिनेता के रूप में देखना बहुत भारी है। मुझे मीडिया द्वारा नायकों द्वारा और यहाँ फिल्म उद्योग (मुंबई) द्वारा प्रतिबंधित किया जा रहा है, लेकिन अचानक मुझे ऐसे लोगों का एक समूह मिला, जो केवल एक अच्छी फिल्म बनाने में रुचि रखते थे। काम खत्म करने के बाद, अपने घर जाता है, इसलिए यह इतना भारी अनुभव रहा है और मैं वास्तव में इसका आनंद ले रही हूं।

'थलाइवी' जे जयललिता, राजनेता और फिल्म अभिनेत्री के जीवन पर आधारित एक जीवनी फिल्म है, जिसमें तमिलनाडु की मुख्यमंत्री के रूप में छह बार सेवा की, जिसमें कंगना रनौत ने जयललिता की भूमिका निभाई। 'थलाइवी' के मेकर्स ने कंगना के 34 वें जन्मदिन पर फिल्म का ट्रेलर जारी किया। 67 वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की घोषणा सोमवार को की गई जहां रानौत ने अपनी फिल्मों 'मणिकर्णिका' और 'पंगा' के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार जीता। कंगना ने कहा, 'थलाइवी' के ट्रेलर को दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है और यह यूट्यूब पर बारहवें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है।

: क्रिसिल अपग्रेड ट्राइडेंट की रेटिंग और आउटलुक रहा 'स्टेबल टू पॉजिटिव '

इरफान खान को पीजीए अवॉर्ड शो में किया गया सम्मानित, लेकिन हो गई ये बड़ी गलती

कंगना संग दोबारा नाम जुड़ने पर बोले अध्ययन सुमन- एक ही साइड' में होने का मतलब ये नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -