डांस के दौरान उर्वशी रौतेला ने उतारकर फेंकी जैकेट, हनी सिंह ने कह डाली ये बात
डांस के दौरान उर्वशी रौतेला ने उतारकर फेंकी जैकेट, हनी सिंह ने कह डाली ये बात
Share:

बॉलीवुड जगत के स्टार्स अक्सर अपनी फोटोज और वीडियो को लेकर सुर्ख़ियों में बने रहते है वही इस बीच फेमस अभिनेत्री उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। कुछ दिनों पूर्व उर्वशी ने लाल साड़ी में एक वीडियो साझा किया था जिसे प्रशंसक बहुत पसंद कर रहे हें। 13 मार्च को उर्वशी ने एक और वीडियो साझा किया है जिसमें उनके साथ हनी सिंह भी दिखाई दे रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA ????????Actor???????? (@urvashirautela)

वही उर्वशी के इस वीडियो में अभिनेत्री स्ट्रिप डांस करती नजर आ रही हैं। उनके साथ वीडियो में रैपर यो यो हनी सिंह को भी देखा जा सकता है। जिसमें वह अपना सांग 'लव डोज' गा रहे हैं तथा साइड में खड़ी होकर उर्वशी अपनी जैकेट घुमाकर फेंकती नजर आ रही हैं। यह वीडियो साझा करते हुए उर्वशी ने अपने प्रशंसकों के लिए एक बड़ा ऐलान भी कर डाला है। जिसके पश्चात् अभिनेत्री के प्रशंसक भी बहुत खुश हैं।

इस वीडियो के साथ अभिनेत्री ने कहा है कि शीघ्र ही यो यो हनी सिंह के साथ 'लव डोज' के सेकंड पार्ट मतलब 'लव डोज 2' में दिखाई देने वाली हैं। वीडियो के कैप्शन में उर्वशी ने लिखा है- 'मेरा पहला स्ट्रेपटीज। किंग लेजेंड्री हनी सिंह ने हमारे आइकॉनिक गाने लव डोज से स्टेज में आग लगा दी है। लव डोज पार्ट 2 शीघ्र आ रहा है। यो यो हनी सिंह - मैं क्या फेंकूं? उत्तर का जवाब कमेंट में दें।' वर्क फ्रंट की बात करें तो उर्वशी रौतेला वर्ष में अधिक फिल्में नहीं करती हैं। वर्ष 2020 में उनकी फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया' रिलीज हुई थी। मूवी को प्रशंसकों का मिक्स्ड र‍िव्यूज मिला था। 

आलिया भट्ट को नहीं है रणबीर कपूर की चिंता, बीमार हालत में छोड़कर निकल गई जयपुर

इस मशहूर विलन के बेटे है रोहित शेट्टी, नाम जानकर हो जाएंगे हैरान

जैकी श्रॉफ ने किया ऐसा काम की हर कोई बोल उठा- वाह क्या बात है...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -