'मैं क्रिकेट नहीं देखती बिल्कुल भी' बोलने वाली उर्वशी पहुंची दुबई, भारत-पाकिस्तान का मैच देखने पर हुईं ट्रोल
'मैं क्रिकेट नहीं देखती बिल्कुल भी' बोलने वाली उर्वशी पहुंची दुबई, भारत-पाकिस्तान का मैच देखने पर हुईं ट्रोल
Share:

बॉलीवुड में अपनी अदाओं से सभी का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला एक बार फिर ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं. जी दरअसल उर्वशी भारत-पाकिस्तान के बीच हो रहे टी20 मैच को देखने दुबई जा पहुंची हैं. आपको बता दें कि स्टेडियम में उन्हें स्पॉट करते ही ट्विटर पर घमासान मच गया. जी हाँ और एक के बाद एक यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल करने लगे. इस तस्वीर में एक्ट्रेस बड़ी ही गंभीरता से मैच देखती नजर आ रही हैं, हालाँकि सोशल मीडिया मीमर्स को कुछ और ही याद आ गया. जी दरअसल कुछ दिन पहले उर्वशी ने Ask me anything का सेशन रखा था और इस सेशन के दौरान उर्वशी ने फैंस के कई सवालों के जवाब दिए थे.

इसी दौरान फैन ने उर्वशी से पूछा था कि, 'उनका फेवरेट क्रिकेटर कौन है.' इसपर उर्वशी ने जवाब दिया था कि, 'उन्हें क्रिकेट देखना ही पसंद नहीं है.' जी दरअसल उर्वशी ने लिखा- 'मैं क्रिकेट नहीं देखती बिल्कुल भी. मैं किसी क्रिकेटर को भी नहीं जानती. हालांकि मैं सचिन तेंदुलकर सर और विराट कोहली सर की बहुत रेस्पेक्ट करती हूं.' आपको बता दें कि अब उर्वशी के दुबई के मैदान में दिखते ही नेटिजेन्स पगलाए से नजर आए. जी दरअसल उर्वशी के दिए स्टेटमेंट को लेकर उन्हें ट्रोल करने में यूजर्स को वक्त नहीं लगा.

इस समय उर्वशी सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं और यूजर्स उर्वशी को लेकर तरह-तरह के फनी मीम्स बना रहे हैं. जी हाँ, एक यूजर ने उर्वशी और उनके सवाल की फोटो और शार्क टैंक फेम अवनीश ग्रोवर के फेमस डायलॉग को लेकर मीम बनाया. यूजर ने लिखा 'ये सब दोगलापन है.' वहीं कई यूजर उर्वशी के मेकअप को लेकर भी खासे नाराज दिख रहे हैं. वहीं कई यूजर्स ने कमेंट किया और कहा- ''फ्रेश लुक, लगता है रिषभ पंत को भी पता है, दीदी भी आई हैं.''

बॉलीवुड की इस मशहूर एक्ट्रेस को दिल दे बैठे थे नागार्जुन, 10 साल तक रहे साथ लेकिन नहीं हो पाई शादी

श्रद्धा और अनन्या के स्ट्रगल पर आया शक्ति कपूर का बड़ा बयान, कहा- ''दोनों ने नाम अपने...''

बाल कलाकार के तौर पर नागार्जुन ने शुरू किया था अभिनय, इस फिल्म में आए थे नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -