श्रद्धा और अनन्या के स्ट्रगल पर आया शक्ति कपूर का बड़ा बयान, कहा-  ''दोनों ने नाम अपने...''
श्रद्धा और अनन्या के स्ट्रगल पर आया शक्ति कपूर का बड़ा बयान, कहा- ''दोनों ने नाम अपने...''
Share:

बॉलीवुड एक्टर शक्ति कपूर ने खुलासा किया कि कैसे उनकी बेटी श्रद्धा कपूर और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे को एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में खुद को स्थापित करने के लिए बहुत कड़ी मेहनत से गुजरना पड़ा। शक्ति कपूर का इस बारें में बोलना है कि नेम और फेम कमाने के लिए कड़ी मेहनत करने की आवश्यकता होती है और ऐसा करने का कोई आसान तरीका नहीं है।

श्रद्धा कपूर और अनन्या पांडे की बात करते हुए शक्ति कपूर ने इस बारें में आगे बोला है कि, "मुझे बोलना होगा कि यदि आप अपने जीवन में कड़ी मेहनत नहीं करते हैं, तो आप दूसरों के लिए प्रेरणा नहीं बन पाएंगे। वास्तव में, हमारी बेटियां - अनन्या और श्रद्धा अपनी मेहनत और संघर्ष के दम पर मूवी इंडस्ट्री का फेमस चेहरा बन चुकी है। ऐसा इसलिए नहीं है क्योंकि वे चंकी पांडे और शक्ति कपूर की बेटियां हैं।"

शक्ति कपूर ने एक पुराना किस्सा याद करते हुए बोला है कि कैसे श्रद्धा ने रेमो डिसूजा के डायरेक्शन में बनी मूवी 'ABCD 2' में अच्छा परफॉर्म करने के लिए अपना बेस्ट तक दिया। उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए बोला है कि "रेमो मेरे बगल में बैठा है, और वह जानता है कि 'एबीसीडी 2' करना किसी के लिए भी आसान नहीं था, लेकिन मेरी बेटी ने वास्तव में इसे खींच चुके है। मुझे याद है कि वह अपने पैर में कट और चोट के साथ घर वापस आती थी, वह इतने घंटों तक रिहर्सल करने के उपरांत पीठ में दर्द हो रहा है, तो स्पष्ट रूप से, उसने अपनी मूवी के लिए बहुत मेहनत की है और स्टारडम व सम्मान कमा लिया है।"

वर्कफ्रंट के बारें में बात की जाए तो  श्रद्धा कपूर जल्द लव रंजन की फिल्म में नजर आने वाले है। इस मूवी  में उनके साथ लीड रोल में रणबीर कपूर दिखाई देने वाले है। इसके अलावा श्रद्धा कपूर के पास पंकज पाराशर की 'चलबाज इन लंदन' और विशाल फुरिया की मूवी 'नागिन' भी है।

सलमान की इस फिल्म में होने जा रही दो सोशल मीडिया स्टार की एंट्री

महिला बनने के बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बयां किया महिलाओं का दर्द

सितम्बर माह में OTT पर मचेगा धमाल, एक साथ रिलीज होगी कई वेब सीरीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -