फिल्म के फ्लॉप होने पर फरहान ने लगाई डायरेक्टर्स को लताड़!
फिल्म के फ्लॉप होने पर फरहान ने लगाई डायरेक्टर्स को लताड़!
Share:

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक नाम कमाने वाले एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) इन दिनों चर्चाओं का विषय बने हुए है। फरहान अख्तर बॉलीवुड के साथ-साथ अब हॉलीवुड की मूवीज  में भी दिखाई देने वाले है। ओटीटी सीरीज 'मिस मार्वल' में उनका खास रोल होने वाला है। इसके बारे में फरहान अख्तर ने काफी सारी सूचना भी दे डाली है और साथ ही इस से जुड़ा एक वीडियो भी साझा कर दिया है। जिसमें उनके रोल के बारे में पता चल रहा है। लेकिन फरहान अख्तर इस वीडियो के कारण नहीं बल्कि एक बयान की वजह से चर्चाओं में आ गए है। उन्होंने बॉलीवुड को लेकर कुछ ऐसा बोल दिया है। जिसको लेकर अब बी-टाउन में खूब चर्चा की जा रही है।

फरहान अख्तर ने बोली ये बात: बॉलीवुड की मूवीज बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों कुछ खास कारोबार नहीं कर पा रही है। मूवीज की कहानी से लेकर सीन्स तक लोगों को कुछ पसंद नहीं आ रहा है। जिसका सबसे ताजा उदाहरण है रणबीर कपूर की 'शमशेरा'। इस मूवी बॉलीवुड को एक दमदार वापसी की उम्मीद थी, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया।

ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर खास कारोबार नहीं कर पाई है। इसी दौरान अब अभिनेता फरहान अख्तर को लेकर कुछ ऐसा बोल दिया है, जिसकी वजह से बॉलीवुड के कई स्टार्स और डायरेक्टर लोगों के निशाने पर आ चुके है। पहले उन्होंने OTT सीरीज 'मिस मार्वल' में काम करने का अनुभव कहा है। जिसके उपरांत बॉलीवुड को लेकर एक बात बोली है। बॉलीवुड की मूवी के हीरो बहुत  समय से वही कर रहे हैं, जो सुपरहीरो लंबे समय से करते हुए चले आ रहे है । इसके आगे उन्होंने कहा, " जब से हम देखते आ रहे हमारे हीरो फिल्मों में बुरे लोगों को मारते हुए दिखाई दे रहे है।' इसके बाद उन्होंने कहा, 'बॉलीवुड की फिल्म हॉलीवुड के कॉन्टेंट से मुकाबला करने के लिए तैयार हो जाना चाहिए।' 

व्हाइट बिकिनी टॉप में सोनाक्षी ने जीता फैंस का दिल

गुडबाय के बाद इस दिन रिलीज होगी अमिताभ की एक और फिल्म

इंदिरा गांधी का इंटरव्यू शेयर कर बोले राम गोपाल- "वह कंगना रनौत की तरह एक्टिंग..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -