गुरु रंधावा का मेकअप करते नजर आईं उर्वशी, सिंगर बोले- 'पैसे काटो...'
गुरु रंधावा का मेकअप करते नजर आईं उर्वशी, सिंगर बोले- 'पैसे काटो...'
Share:

पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा का नया गाना जल्द ही रिलीज होने वाला है। इस गाने में वह बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला संग दिखाई देने वाले हैं। उर्वशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आपने देखा होगा वह अक्सर फैन्स को अपने प्रोजेक्ट्स के बारे में अपडेट देती हैं। अब एक बार फिर से उर्वशी रौतेला ने फैन्स को बताया था कि वह रैपर गुरु रंधावा के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली हैं। ऐसे में उन्होंने कई तस्वीरें भी शेयर की थीं जो आपने देखी होंगी। आपको हम यह भी बता दें कि गुरु रंधावा का नया गाना 30 अप्रैल को रिलीज होगा जिसका नाम है 'डूब गए'। अब इस बीच उर्वशी ने एक फनी वीडियो शेयर किया है।

 

आप देख सकते हैं उर्वशी रौतेला ने गुरु रंधावा संग वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो उनके म्यूजिक वीडियो के सेट का है। इस वीडियो में उर्वशी, गुरु रंधावा का मेकअप करती नजर आ रही हैं। वहीं वह फैन्स को बताती हैं कि 'उन सभी का उर्वशी की ब्यूटी मास्टर क्लास में स्वागत है।' आप देख सकते हैं उर्वशी वीडियो में गुरु का आंखों के आसपास मेकअप करती नजर आ रही हैं। वहीं इस दौरान हल्का-सा मेकअप गुरु की आंखों में चला जाता है कि तो वह कहते हैं कि 'इनके पैसे काटो, मेकअप आंख में गया है।'

वैसे उर्वशी ने इस मजाकिया वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "यहां है उर्वशी रौतेला का डूब गए मेकअप ब्यूटी मास्टरक्लास। यह वर्ल्ड क्लास ब्यूटी और खूबसूरत लड़के रैपर गुरु रंधावा के साथ है। इन्हें मेकअप काफी अच्छा लगा है। आपको क्या लगता है कि मुझे कितना चार्ज करना चाहिए इनसे?" वैसे इस वीडियो में उर्वशी ने एक बार फिर टी-सीरीज को टैग किया है। अब फैन्स उर्वशी और गुरु रंधावा के इस गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, हालाँकि गाना रिलीज होने में कुछ ही दिन बाकी है। काम के बारे में बात करें तो जल्द ही उर्वशी रौतेला एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में नजर आने वाली हैं।

मेरठ में तेजी से फ़ैल रहा कोरोना, एक के बाद के हो रही मौतें

अली-जैस्मिन की जोड़ी ने फिर जीता फैंस का दिल, नए गाने ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

दिल्ली और देहरादून हाईवे पर हुई दर्दनाक घटना, एक की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -