मेरठ में तेजी से फ़ैल रहा कोरोना, एक के बाद के हो रही मौतें
मेरठ में तेजी से फ़ैल रहा कोरोना, एक के बाद के हो रही मौतें
Share:

कोरोना संक्रमण के शनिवार को भी 1000 से अधिक सामने आए। संक्रमण की दर 19.84 प्रतिशत मिली। 7855 सैंपलों का टेस्ट किया जा रहा है, जिनमें 1559 में संक्रमण की पुष्टि की जा चुकी है। 371 मरीजों को डिस्चार्ज किया गया, जबकि होम आइसोलेशन का आंकड़ा बढ़कर 4551 हो गया है। वहीं, मवाना रोड, आरकेपुरम व जागृति विहार निवासी 3 लोगों सहित 4 लोगों की जान चली गई। शाम को बागपत रोड स्थित केएमसी हॉस्पिटल में भी एक 33 वर्षीय युवक ने दम तोड़ दिया। वहीं, टीपीनगर के दारोगा मो. कामिल की आनंद हॉस्पिटल में मौत हो गई। मेरठ मेडिकल कालेज में गुरुवार को कुल 11 लोगों ने दम तोड़ दिया। इनमें अधिकांश बाहरी जिले के मरीज हैं।

कोरोना संक्रमण से व्‍यापारी नेता की मौत: जंहा इस बात का पता चला है कि कोविड संक्रमण से संयुक्त गढ़ रोड व्यापार समिति के अध्यक्ष नरेश बंसल (71) की जान चली गई। 2 दिन पहले ही उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। वह पत्थर व्यापार एसोसिएशन के अध्यक्ष भी रह चुके थे। उनके निधन से व्यापार जगत में शोक की लहर दौड़ गई उठी। संयुक्त गढ़ रोड व्यापार समिति के महामंत्री विपुल सिंघल ने कहा कि नरेश बंसल गढ़ रोड स्थित वैशाली कालोनी के सामने रहते थे। यहीं पर उनका प्रतिष्ठान भी है। विपुल सिंघल ने  बताया है कि व्यापारियों की जान बचाने के लिए कम से कम 15 दिन का लाकडाउन लगाने की आवश्यकता है। उधर, मेरठ छावनी स्थित प्रधान डाकघर में तैनात डाक सहायक अंकुर (28) की मृत्यु हो गई। अंकुर अजंता कालोनी में किराये पर रहते थे।

दारोगा की कोरोना से मौत: जंहा यह भी कहा जा रहा है कि थाना टीपीनगर में तैनात दारोगा मो. कामिल की शुक्रवार रात को जान चली गई। कोविड संक्रमित पाए जाने पर उन्हें 22 अप्रैल को आनंद हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। वहां वे वेंटीलेटर पर थे। दारोगा मूल रूप से मुरादाबाद के रहने वाले थे। उनकी मृत्यु की सूचना पर साथी पुलिसकर्मी अस्पताल पहुंच गए।

पाकिस्तानी फैंस से शोएब अख्तर ने किया भारत की मदद करने का आग्रह, स्वरा भास्कर ने दी ये प्रतिक्रिया

खतरनाक हादसा: ट्रक ने 3 लोगों को रौंदा तो लोगों में भड़का आक्रोश

राहुल गांधी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से किया अनुरोध, कहा- सारे राजनैतिक काम छोड़कर करें सिर्फ जन सहायता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -