अली-जैस्मिन की जोड़ी ने फिर जीता फैंस का दिल, नए गाने ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल
अली-जैस्मिन की जोड़ी ने फिर जीता फैंस का दिल, नए गाने ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल
Share:

देश के सबसे बड़े और चर्चित टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 14 के घर में जैस्मिन भसीन तथा अली गोनी की जोड़ी को बेहद पसंद किया गया था। शो में जैस्मिन ने बतौर प्रतियोगी एंट्री की थी उसके पश्चात् अली गोनी उनका समर्थन बनकर आए थे। शो में ही दोनों को एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का एहसास हुआ तथा दोनों ने सबके समक्ष अपने प्यार का इजहार कर दिया। शो के पश्चात् दोनों अक्सर साथ में दिखाई देते हैं। बिग बॉस 14 के पश्चात् अली तथा जैस्मिन म्यूजिक वीडियो में दिखाई दे चुके हैं। अब उनका एक और सांग आ रहा है जिसमें अली उन्हें प्यार में धोखा देते दिखाई देंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ???????????? ???????????? ???????????????? ~ علی گونی (@alygoni)

अली गोनी एवं जैस्मिन के इस सांग का नाम तू भी सताया जाएगा है। अली एवं जैस्मिन दोनों ने सांग के टीजर का वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है। टीजर में जैस्मिन शादी के जोड़े में दिखाई दे रही हैं वहीं अली भी शेरवानी में दिखाई दे रहे हैं। इस गाने में अली जैस्मिन को प्यार में धोखा देते नजर आने वाले हैं। यह सांग प्यार, धोखे और बदले की कहानी है।

अली गोनी के सांग का टीजर साझा करते हुए लिखा- ये जो जगह जगह दर्द की कहानियां सुनाते हैं, फरेबी हैं, सब झूठ बताता है। तू भी सताया जाएगा का टीजर हुआ रिलीज। बताओ कैसा लगा। सांग के इस टीजर को 5 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। तू भी सताया जाएगा गाने को विशाल मिश्रा ने गाया है तथा इसके लिरिक्स कौशल किशोर ने लिखे हैं। यह 27 अप्रैल को प्रातः 11 बजे रिलीज होगा। साथ ही अली और जैस्मिन के इस गाने के टीजर को फैंस का बहुत प्यारा मिल रहा है। वही हाल ही में जैस्मिन एवं अली वेकेशन मनाने के लिए दुबई गए थे। जहां की फोटोज दोनों ने सोशल मीडिया पर साझा की थीं। यह फोटोज प्रशंसकों को बहुत पसंद आईं थीं। 

गौहर खान ने शेयर किया ऐसा वीडियो कि देखकर हंसी नहीं रोक पा रहे फैंस

शुरू हुई सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले की शादी की रस्में, सामने आया ये मजेदार वीडियो

बिग बॉस के ये मशहूर विनंर्स साथ आए नजर, फोटोज देख ख़ुशी से झूमे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -