दिल्ली और देहरादून हाईवे पर हुई दर्दनाक घटना, एक की मौत
दिल्ली और देहरादून हाईवे पर हुई दर्दनाक घटना, एक की मौत
Share:

पिछले कुछ समय से तेजी से बढ़ता जा रहा घटनाओं का सिलसिला अब और भी रफ़्तार पकड़ चुका है। हर दिन इन घटनाओं का शिकार होकर कोई न कोई अपनी जान खो रहा है। इतना ही नहीं हर दिन हो रही मौतें और घटनाओं का आंकड़ा देखकर लोगों के बीच डर लगातार बढ़ता जा रहा है, जिसके बाद से हर किसी के दिल और दिमाग में एक ही सवाल पैदा हो रहा है कि आज के समय में अपने घरों में रहना भी सुरक्षित है या नहीं। वहीं आज हम आपके लिए एक ऐसा ही केस लेकर आए है जिसे सुनने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे। 

दिल्ली-देहरादून हाईवे पर भगवानपुर के करौंदी गांव स्थित स्वामी विवेकानंद कॉलेज के मैनेजिंग डायरेक्टर रजनीश सैनी की गाड़ी डिवाइडर से जाकर टकरा गई। घटना में उनकी जान चली गई। रजनीश कोविड संक्रमित थे और उपचार कराने के लिए खुद गाड़ी चलाकर हॉस्पिटल पहुंच चुके है। वापस लौटते वक्त ये हादसा हुआ।

जंहा इस बात का पता चला है कि रजनीश सैनी की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आने से वह खुद सुबह छह बजे गाड़ी चलाकर उपचार कराने के लिए आरोग्यम हॉस्पिटल आए थे। हॉस्पिटल वालों ने उसे भर्ती करने से मना कर दिया। जैसे ही वह वापस लौट रहे थे तो उनकी गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई और वह गंभीर रूप से घायल हो गए। जंहा केस की सूचना उन्होंने अपने किसी परिचित को दी। अवसर पर पहुंच उन्होंने देखा कि रजनीश बेहोशी की हालत में गाड़ी में पड़े थे। वह उसे लेकर दोबारा आरोग्यम अस्पताल पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित किया जा चुका है। मामले की जानकारी भगवानपुर पुलिस को मिली। भगवानपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर रुड़की सिविल अस्पताल भेज दिया है।

पाकिस्तानी फैंस से शोएब अख्तर ने किया भारत की मदद करने का आग्रह, स्वरा भास्कर ने दी ये प्रतिक्रिया

खतरनाक हादसा: ट्रक ने 3 लोगों को रौंदा तो लोगों में भड़का आक्रोश

राहुल गांधी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से किया अनुरोध, कहा- सारे राजनैतिक काम छोड़कर करें सिर्फ जन सहायता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -