फोटोशूट में फिर नजर आए उर्वशी रौतेला के हॉट क्लीवेज
फोटोशूट में फिर नजर आए उर्वशी रौतेला के हॉट क्लीवेज
Share:

बॉलीवुड की सुपरहॉट एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने शुरआत से ही इंडस्ट्री में अपनी बोल्ड पहचान बनाई है. उर्वशी का नाम लेते ही जहन में एक बेहद हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस की तस्वीर आ जाती है. उर्वशी अक्सर ही अपनी हॉट फोटोज के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. वो आए दिन उर्वशी के फैंस उनके हॉट फोटोज देखकर खुश हो जाते हैं. लेकिन इस बार उन्होंने जो फोटोज शेयर की है उन सभी ने तो इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है.

आपको बता दें उर्वशी का नाम बेहद बोल्ड और सेक्सी एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल हैं. हाल ही में उर्वशी ने मैक्सिम मैगज़ीन के लिए एक हॉट फोटोशूट करवाया है जिसकी तवीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. उर्वशी ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'I’m very excited to be on the @maxim.india special edition issue to celebrate!! Grab your mags now !!!!! by amazing friends Thank you! can’t wait to share the story.'

तस्वीरों में आप देख सकते हैं उर्वशी ने वाइट कलर की ड्रेस पहनी है जिसमे उनके हॉट क्लीवेज साफ तौर से नजर आ रहे हैं. अब तक उर्वशी की फोटोज पर साढ़े 6 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. आपको बता दें कि उर्वशी को आखिरी बार हेट स्टोरी 4 में देखा गया था. उस फिल्म में उन्हें ख़ास पसंद नहीं किया गया लेकिन फिर भी लोगों ने उनके दमदार अभिनय की तारीफें की.

रेड हॉट ड्रेस में उर्वशी ने दिए बेहद सेक्सी पोज़, देखते ही छूटे फैंस के पसीने

फिर इस मैक्सिकन स्टार के साथ उर्वशी ने शेयर की तस्वीरें, साफ नजर आईं नजदीकियां!

नए साल के पहले दिन उर्वशी रौतेला ने शेयर किया सेक्सी वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -