फिर इस मैक्सिकन स्टार के साथ उर्वशी ने शेयर की तस्वीरें, साफ नजर आईं नजदीकियां!
फिर इस मैक्सिकन स्टार के साथ उर्वशी ने शेयर की तस्वीरें, साफ नजर आईं नजदीकियां!
Share:

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपने हॉट अंदाज़ के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. उर्वशी भले ही कम फिल्मों में नजर आईं हो लेकिन उन्होंने बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बना ली है. उर्वशी को बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस के तौर पर जाना जाता है. वो आए दिन कोई ना कोई सेक्सी और हॉट फोटो शेयर करने के बाद लाइम लाइट में आ जाती हैं. हाल ही में ऐसा सुनने में आया था कि इन दिनों उर्वशी मैक्सिकन सोशल मीडिया स्टार जुआनपा ज़ुरिटा को डेट कर रही हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA Actor (@urvashirautela) on

जी हाँ... ऐसी खबर इसलिए सामने आई थी क्योकि वो इन दिनों लगातार जुआनपा ज़ुरिटा के साथ फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं. ऐसे में हाल ही में एक बार फिर उर्वशी ने कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमे वो जुआनपा ज़ुरिटा के साथ नजर आ रही हैं. कुछ दिन पहले उर्वशी ने जुआनपा ज़ुरिटा को एक वीडियो चैट के जरिए भी अपने सभी फैंस से रूबरू करवाया था. इसके साथ ही उर्वशी रौतेला ने तो अब ये जानकारी भी दी कि वह इस बार न्यू ईयर भी जुआनपा ज़ुरिटा के साथ ही मनाने वाली हैं.

इस बार फिर से उर्वशी और जुआनपा ज़ुरिटा के अफेयर की ख़बरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल गई हैं. हालाँकि अब तक इस कपल ने अपने अफेयर के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है. आपको बता दें उर्वशी रौतेला ने हाल ही में जो रेड सेक्सी आउटफिट में तस्वीरें शेयर की है जिसमें उनके साथ जुआनपा ज़ुरिटा नजर आ रहे हैं. दोनों तस्वीर में बहुत करीब दिखाई दें रहे थे.

इस मैक्सिकन स्टार को डेट कर रही है उर्वशी रौतेला, शेयर की तस्वीरें!

नए साल के पहले दिन उर्वशी रौतेला ने शेयर किया सेक्सी वीडियो

उर्वशी रौतेला के इस सेक्सी वीडियो को देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -