रेड हॉट ड्रेस में उर्वशी ने दिए बेहद सेक्सी पोज़, देखते ही छूटे फैंस के पसीने
रेड हॉट ड्रेस में उर्वशी ने दिए बेहद सेक्सी पोज़, देखते ही छूटे फैंस के पसीने
Share:

बॉलीवुड में वैसे तो कई सारी एक्ट्रेसेस हैं जो आए दिन अपने हॉट फोटोशूट के कारण चर्चाओं में आ जाती हैं लेकिन इनमे से अगर किसी की सबसे ज्यादा चर्चा होती है तो वो है उर्वशी रौतेला. जी हाँ... उर्वशी ने फिल्मों में बोल्ड सीन निभाने के साथ-साथ असल जिंदगी में भी अपनी बोल्ड पहचान बना ली है. आपको बता दें उर्वशी आए दिन अपने सेक्सी फोटोज और वीडियोस सोशल मीडिया पर शेयर कर चर्चाओं में आ जाती हैं. लेकिन इस बार उन्होंने जो तस्वीरें शेयर किया है उसमे तो उर्वशी का बेहद ही हॉट अंदाज़ देखने को मिल रहा है.

हर कही उनका ये तस्वीरें आग की तरह फ़ैल रहा है. इन सभी तस्वीरों में उर्वशी रौतेला बोल्ड अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. उनकी इस अदाओं को देखकर लाखों लोग उर्वशी के फैन हो गए हैं. तस्वीरों में आप देख सकते हैं उर्वशी ने रेड कलर की ड्रेस पहनी हैं जिसमे वो बोल्ड पोज़ देती हुई नजर आ रही हैं. उर्वशी ने फोटोज शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- I just can’t believe it myself..... Thank you “The Annual Independent Critics List” for having me as your #YoungestMostBeautifulGirlintheUniverse 4 times consecutively.

उर्वशी ने जैसे ही ये तस्वीरें शेयर किया उसके कुछ ही मिनटों में इस पर हजारों फैंस लाइक और कमेंट्स कर चुके थे. अब तक तस्वीरों पर करीब साढ़े 5 लाख लाइक्स आ चुके हैं. इस लुक में उर्वशी बेहद ही सेक्सी लग रही हैं और हर किसी की निगाहें उनपर ही टिक गई है.

फिर इस मैक्सिकन स्टार के साथ उर्वशी ने शेयर की तस्वीरें, साफ नजर आईं नजदीकियां!

नए साल के पहले दिन उर्वशी रौतेला ने शेयर किया सेक्सी वीडियो

'दिलबर' के बाद अब टाइगर ने ‘उर्वशी उर्वशी...’ गाने पर किया जबरदस्त डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -