उर्वशी के इस बोल्ड फोटोशूट को देखकर लोगों ने कहा- 'बड़ा पटाखा...'
उर्वशी के इस बोल्ड फोटोशूट को देखकर लोगों ने कहा- 'बड़ा पटाखा...'
Share:

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला हर थोड़े दिन में अपनी खूबसूरती, सेक्सी और बोल्ड अदाओं के चलते सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती हैं. आए दिन उर्वशी हॉट फोटोशूट करवाकर उसकी फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती है. आपको बता दें उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उर्वशी के चाहने वाले भी उनके दीदार को तरसते हैं. हाल ही में एक बार फिर उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से हॉट फोटोज शेयर की है.

उर्वशी ने अपनी सभी फिल्मों में भी बोल्ड किरदार निभाकर खास पहचान बनाई है. सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि उनकी हॉटनेस के चर्चे तो पूरी दुनिया में होते हैं. उर्वशी रौतेला की हॉट और सेक्सी अदा पर उनके फैन्स फिदा हैं. सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला अपनी बोल्ड और सेक्सी फोटो पोस्ट कर तापमान बढ़ाती रहती हैं. इस बार उर्वशी ने पिंक ड्रेस में हॉटनेस के जलवे बिखेरे हैं. उनकी इस फोटो ने भी सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है.

उनका यह गाउन भी बेहद सुंदर लग रहा है. उर्वशी रौतेला इस फोटो में बिल्कुल परी जैसी दिख रही हैं. इस ड्रेस के साथ उर्वशी ने ज्यादा मेकअप भी नहीं किया लेकिन फिर भी वो बला की खूबसूरत लग रही हैं. फैंस ने तो इस लुक में उर्वशी को परी कह दिया. अब तक उनकी फोटोज पर लाखो लाइक्स आ चुके हैं.

ब्लैक हॉट ड्रेस में अनुष्का शर्मा ने दिए सेक्सी पोज़, फैंस ने कहा- 'क्या अदा है...'

रणवीर दीपिका नहीं जायेंगे हनीमून, ये है वजह

आख़िरकार करीना ने बता ही दिया अपनी खूबसूरत और चमकदार त्वचा का राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -