रणवीर दीपिका नहीं जायेंगे हनीमून, ये है वजह
रणवीर दीपिका नहीं जायेंगे हनीमून, ये है वजह
Share:

बॉलीवुड स्टार्स रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अपनी शादी को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं. हाल ही में उनका मुंबई में भी रिसेप्शन हो चुका है जहां से उनकी तस्वीरें भी आ चुकी हैं, दोनों ही बेहद खूसबूरत लग रहे हैं. एकदम रॉयल लुक में दोनों कहर ढा रहे हैं. इसके अलावा 1 दिसंबर को एक पार्टी और होगी जिसमें बॉलीवुड के सितारे नज़र आएंगे.शादी के अलावा यहां हम बात कर रहे हैं रणवीर की आने वाली फिल्म 'सिम्बा' के बारे में. सिम्बा का प्रमोशन भी रणवीर काफी अच्छे से कर रहे हैं,वहीं फिल्म के लिए अपना हनीमून भी कैंसल कर रहे हैं. 

दरअसल, मिली जानकारी के अनुसार, रणवीर सिंह की इस फिल्म की ज्यादा तर शूटिंग ख़त्म हो चुकी हैं. लेकिन अभी भी फिल्म के लिए एक टाइटल सॉन्ग शूट करना बाकी है. रणवीर और सारा अली खान अगले 2 दिनों में इसकी शूटिंग भी पूरी कर लेंगे. बता दें, फिल्म का टाइटल सॉन्ग गोवा या फिर मुंबई में शूटिंग होने की बात सामने आ रही हैं. आपको बता दें, जब रणवीर सिंह अपनी शादी के लिए विदेश गए हुए थे तब निर्देशित ने रणवीर के डुप्लीकेट के जरिए फिल्म के कुछ सीन शूट कर लिए थे. फिल्म के कुछ फाइटिंग सीन रणवीर के डुप्लीकेट से करवाए गए हैं.

इसी बीच ये खबर आई है कि रणवीर सिंह फिल्म का टाइटल सॉन्ग शूट करेंगे उसके बाद ही अपनी पत्नी दीपिका के साथ हनीमून पर जायेंगे. उनका यह हनीमून महज कुछ दिनों का होगा, क्योकि रणवीर इसके बाद फिल्म गली ब्वॉय की शूटिंग पूरी करनी है. इसके बाद दीपिका भी डायेरक्टर मेघना गुलजार की फिल्म में व्यस्त हो जाएँगी. बता दें, फिल्म सिम्बा 28 दिसंबर को रिलीज होगी.

तो अब रोहित शेट्टी खिलाड़ी कुमार को भी सिखाएंगे एक्शन !

Simmba Trailer : रणवीर ने बताया कब होगा फिल्म का ट्रेलर रिलीज़

करण से हुई दुश्मनी खत्म, सिम्बा में नज़र आएंगे सिंघम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -