आख़िरकार करीना ने बता ही दिया अपनी खूबसूरत और चमकदार त्वचा का राज
आख़िरकार करीना ने बता ही दिया अपनी खूबसूरत और चमकदार त्वचा का राज
Share:

बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर खान अक्सर ही अपनी खूबसूरती के कारण चर्चा का विषय बनी होती है. करीना को देखर ये कहना मुश्किल होता है कि वो एक 2 साल के बच्चे की माँ है. करीना को देखते की लड़को से लेकर लडकियां दीवाना हो जाती हैं. सभी लोग करीना जैसी स्कीन को पाने के लिए जी तोड़ कोशिश करते हैं लेकिन अब आपको उनके जैसी खूबसूरत त्वचा पाने के लिए ज्यादा मेहनत करने की जरुत नही पड़ेगी. दरअसल खुद करीना कपूर खान ने हाल ही में अपनी चमकती त्वचा और हेल्थी हेल्थ को लेकर कई खुलासे किए हैं.

इस बारे में करीना का कहना है कि, 'उनकी मां उनकी रोल मॉडल है और वह उनकी जैसी बनने की कोशिश करती हैं.' हाल ही में एक मैगजीन से बातचीत के दौरान करीना ने कहा कि, 'वह अपने दिन की शुरुआत फल और पानी पी कर करती हैं.' इसके साथ ही करीना अपना बेहद ही ध्यान रखते हुए बेहतर डाइट को फॉलो करती हैं. आपको बता दें पूरे दिन में करीना 3 लीटर पानी पीती हैं ताकि इससे वह वह फ्रेश फील कर सके. कुछ लोगों का ऐसा मानना है कि करीना कपूर मेकअप करके इतनी सुंदर दिखती हैं लेकिन सच्चाई तो यह है कि करीना कपूर मेकअप को ज्यादातर आवोइड करती है और नेचुरल बनने में ज्यादा विश्वास करती हैं.

करीना का कहना हैं कि, 'उनकी स्कीन ड्राई है इसके लिए वह हमेशा मॉइश्चराइजर इस्तेमाल करती हैं. इसके साथ ही रात में सोने से पहले वह नाइट क्रीम भी लगा कर सोती हैं.' उन्होंने आगे कहा कि, 'वह अपनी स्कीन को हेल्थी रखने के लिए तीन चीजों को फॉलो करती हैं. इन तीन चीजों में पहली ये है कि वह मेकअप के साथ कभी नहीं सोती हैं दूसरा की वह दिन भर में 3 लीटर पानी पीती हैं और तीसरा ये की वह अपने हाथों को हमेशा मॉश्चराइज रखती हैं.' आपको ये जानकर हैरानी होगी कि करीना कपूर और उनका पूरा परिवार बादाम और नारियल के गोले का तेल बालों में लगाते हैं. इसके साथ ही करीना हमेशा अपनी डाइट में चुकंदर,गाजर,गौभी जरुर लेती हैं.

रणवीर ने किया खुलासा, कहा- 'मैं जानता था कि दीपिका मेरे बच्चों की माँ....'

इस मशहूर एक्टर की पत्नी को दोबारा हुआ कैंसर, लिखा भावुक पोस्ट

Movie Review : मोबाइल कंपनी का धंधा बंद करवाने आई 2.0

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -