पटियाला सलवार-कमीज में लम्बी चोटी घुमाते नजर आईं उर्वशी रौतेला
पटियाला सलवार-कमीज में लम्बी चोटी घुमाते नजर आईं उर्वशी रौतेला
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को उनके ग्लैमरस अंदाज के लिए जाना जाता है। ऐसे में वह कभी साड़ी या सलवार कमीज में नजर आ जाएं तो हूर की परी लगती हैं। उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन आप उनके फोटोज और वीडियोस को देख सकते हैं। उर्वशी हमेशा अपने फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के दिलों को जीत लेती हैं। फिलहाल एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में उर्वशी पटियाला सूट पहने नजर आ रही हैं।

 

जी दरअसल इस वीडियो में उर्वशी रौतेला अपनी लंबी चोटी भी घुमा रही हैं। इस दौरान उनके एक्सप्रेशन बेहतरीन है। वैसे इस वीडियो में 'कलंक नहीं इश्क है' गाना बज रहा है जिस पर उर्वशी अपनी चोटी घुमाते-घुमाते जबरदस्त एक्सप्रेशंस देते दिख रहीं हैं। वीडियो में उर्वशी ने पिंक कलर का सूट पहना हुआ है, और उनकी लंबी चोटी उन पर आकर्षक दिख रही है। इस वीडियो को शेयर कर उर्वशी ने कैप्शन में लिखा है- 'You are the magic of the Universe'। वैसे उर्वशी रौतेला के काम के बारे में बात करें तो वह जल्द ही मोहन भारद्वाज की फिल्म 'ब्लैक रोज' में दिखाई देने वाली हैं।

इस फिल्म के लिए वह शूटिंग कर रहीं है। यह उनकी पहली द्विभाषी फिल्म है। इसे मशहूर साहित्यकार शेक्सपियर के नाटक 'द मर्चेंट ऑफ वेनिस' पर आधारित बताया जा रहा है। वहीं आखिरी बार आप सभी ने उन्हें फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया' में देखा होगा

बंगाल के साथ-साथ मिशन असम की तैयारी में जुटी राजद, एक ही लक्ष्य- 'भाजपा को रोकना'

महाराष्ट्र में बर्ड फ्लू का शिकार हुए 119 पक्षी

जानिए क्यों खास है विश्व वेटलैंड्स दिवस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -