बंगाल के साथ-साथ मिशन असम की तैयारी में जुटी राजद, एक ही लक्ष्य- 'भाजपा को रोकना'
बंगाल के साथ-साथ मिशन असम की तैयारी में जुटी राजद, एक ही लक्ष्य- 'भाजपा को रोकना'
Share:

पटना: बिहार की मुख्य विपक्षी पार्टी राजद, मिशन बंगाल के साथ अब मिशन आसाम की भी तैयारियों में जुट गई है. भाजपा को मात देने के लिए राजद हर मुमकिन कोशिश कर रही है. राजद की तरफ से गए दो वरिष्ठ नेताओं ने पिछले दो दिनों में प्रशांत किशोर और और TMC सुप्रीमो और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी से मुलाकात की और अब यही टीम असम जाएगी और असम में आल इंडिया यूनाईटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट पार्टी (AIUDF) प्रमुख बदरुद्दीन अजमल से मुलाकात करेगी.

पार्टी के दिग्गज नेता श्याम रजक का कहना है कि हमारा प्रयास यही है कि हर स्थिति में बंगाल और असम में होने वाले चुनाव में भाजपा को हराया जाए. भाजपा को मात देने के लिए जो मुमकिन होगा, वह हम करेंगें. TMC सुप्रीमो ममता बनर्जी से हमारी बात सकारात्मक रही है, अभी और बातें होनी हैं. हम इस बात पर चर्चा कर रहे हैं कि आने वाले चुनाव में हम भाजपा को कैसे रोकेंगे. उसके लिए किस तरह की रुपरेखा तैयार करनी है, इसपर हम लोगों ने काम आरंभ कर दिया है.

राजद की एक कमेटी आज गुवाहाटी जाएगी. कल यानि बुधवार को वहां पर पार्टी के कार्यकर्ताओं से मुलाकात होनी है, उनके साथ मीटिंग होनी है, साथ ही AIUDF के प्रमुख बदरुद्दीन अजमल से भी मुलाकात की जाएगी, यानि असम में भी लालू प्रसाद यादव की पार्टी एक नए गठबंधन के तहत चुनाव लड़ना चाहती है.

रूस ने क्रेमलिन के आलोचक नवलनी के प्रवक्ता को किया नजरबंद

नवाज शरीफ को बिन लादेन से मिल रही थी आर्थिक मदद

गांधी प्रतिमा को विध्वंस करने पर बोली मेयर ग्लोरिया पार्टिडा- गांधी हमारी प्रेरणा हैं और हम...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -