इस क्रिकेटर ने किया उर्वशी रौतेला को ब्लॉक, सामने आई चौकाने वाली खबर
इस क्रिकेटर ने किया उर्वशी रौतेला को ब्लॉक, सामने आई चौकाने वाली खबर
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही हॉट एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का नाम कई लोगों के साथ जुड़ चुका है और इनमे हार्दिक पांड्या भी शामिल है लेकिन हार्दिक पांड्या अब सगाई कर चुके हैं. वहीं अब एक और सनसनीखेज खबर सामने आई है. जी दरअसल हाल ही में सामने आई खबर के मुताबिक भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी ऋषभ पंत ने व्हाट्सएप पर ब्लॉक कर दिया है. केवल इतना ही नहीं उन्होंने उनकी फोन कॉल्स को भी ब्लॉक कर दिया है.

जी हाँ, सामने आई एक रिपोर्ट में बताया है कि, ''जब उर्वशी के प्रवक्त से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि आपसी सहमति से ऐसा किया गया है और दोनों ने एक दूसरे को ब्लॉक किया है.'' जी हाँ, इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक अब ऐसा भी कहा जा रहा है कि उर्वशी और ऋषभ पंत के बीच बढ़ती नजदीकियां घटनी शुरू हो गई हैं? वैसे उर्वशी के नाम कई लोगों के साथ जुड़ चुके हैं और उन्हें अक्सर उनके अफेयर के कारण चर्चाओं में देखा गया है.

वहीं साल 2019 में उर्वशी क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ डिनर डेट को लेकर सुर्खियों में रहीं और अब बात करें वर्क फ्रंट की तो उर्वशी साल 2019 में फिल्म पागलपंती में नजर आई थीं और वह उस फिल्म में काव्या के किरदार में नजर आईं थीं. वैसे उर्वशी केवल बॉलीवुड ही नहीं बल्कि कन्नड़ फिल्म मिस्टर एयरवाटा में भी दिख चुकीं हैं और इसी साल उन्होंने फिल्म भाग जॉनी में भी स्पेशल अपीयरेंस दिया है.

फिल्म रिलीज के बाद अजय देवगन ने की शांति और भाईचारे की अपील

बोल्ड सीन देने के बाद भी बॉलीवुड में नहीं चला इस एक्ट्रेस का सिक्का, टीवी में करने जा रही डेब्यू

कंगना रनौत ने विश्व हिंदी दिवस पर की अपील, बोलीं- 'माँ अपने बच्चों को घी के लड्डू...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -