कंगना रनौत ने विश्व हिंदी दिवस पर की अपील, बोलीं- 'माँ अपने बच्चों को घी के लड्डू...'
कंगना रनौत ने विश्व हिंदी दिवस पर की अपील, बोलीं- 'माँ अपने बच्चों को घी के लड्डू...'
Share:

बॉलीवुड की क्वीन अक्सर अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. कंगना रनौत के बेबाक बयान हों या फिर उनकी फिल्में, कंगना कभी भी अपनी बात रखने में पीछे नहीं हटतीं. फिलहाल कंगना रनौत अपनी फिल्म पंगा के प्रमोशन में बिजी हैं. ऐसे में आज यानी 10 जनवरी को विश्व हिंदी दिवस के दिन कंगना अपने अंदाज में लोगों को हिंदी बोलने, पढ़ने और सीखने का ज्ञान देते नजर आ रही हैं.

कंगना रनौत की बहन और मैनेजर रंगोली चंदेल ने उनका एक वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया है, जिसमें आप कंगना को हिंदी के बारे में बात करते हुए देख सकते हैं. कंगना कहती हैं कि अंग्रेजी बोलने में सभी को गर्व होता है, लेकिन हिंदी के साथ लोग ऐसा नहीं करते. कंगना ने बॉलीवुड में अपने अंग्रेजी बोलने के स्ट्रगल के बारे में बात करते हुए कहा कि वे हिंदी भाषा से प्यार करती हैं.

इसके अलावा कंगना रनौत ने ये भी कहा कि जैसे माँ अपने बच्चों को घी के लड्डू खिलाती हैं वैसे ही हिंदी भाषा की घुट्टी भी पिलाएं. उन्होंने लोगों से आग्रह किया कि इस बार हिंदी को भी बराबरी का मौका दें. अगर कंगना रनौत की फिल्म पंगा के बारे में बात करें तो ये फिल्म एक मां की कहानी है, जो अपने कबड्डी के करियर को दोबारा शुरू करती है और नेशनल लेवल की खिलाड़ी बनती है. इसी के साथ वो अपनी जिंदगी को एक नया मोड़ देती है. फिल्म में कंगना के साथ एक्टर जस्सी गिल, नीना गुप्ता और ऋचा चड्ढा हैं. ये फिल्म 24 जनवरी को रिलीज होगी.

छह साल की उम्र में ऋतिक का फ़िल्मी करियर शुरू हो गया था, पिता के साथ चार फिल्मों में किया काम

श्रद्धा कपूर ने जड़ दिए वरुण धवन में चांटे, गुस्से में अभिनेता ने भी कर दी हदे पार

सलमान ख़ान ने दिया बड़ा बयान, कहा-2021 की 'ईद' पर दबंग के फैंस मनाएंगे 'दिवाली'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -