बोल्ड सीन देने के बाद भी बॉलीवुड में नहीं चला इस एक्ट्रेस का सिक्का, टीवी में करने जा रही डेब्यू
बोल्ड सीन देने के बाद भी बॉलीवुड में नहीं चला इस एक्ट्रेस का सिक्का, टीवी में करने जा रही डेब्यू
Share:

बॉलीवुड में कैटरीना कैफ की कॉपी कही जाने वाली जरीन खान ने सलमान खान की फिल्म वीर से अपने करियर की शुरुआत की थी और इस फिल्म में उन्हें खूब पसंद भी किया गया था लेकिन उसके बाद उनकी किस्मत चमक नहीं पाई और लोग भी उन्हें भूलने लगे. वह अपने करियर ग्राफ को उड़ान नहीं दे पाईं. ऐसे में अब वह बॉलीवुड फिल्मों में कम ही नजर आती हैं. इसी वजह से अब जरीन ने छोटे पर्दे की तरफ रुख मोड़ लिया है. जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ जल्द ही एक्ट्रेस एक टीवी शो होस्ट करती नजर आएंगी. उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान इसकी डिटेल्स शेयर की है.

हाल ही में मिली खबर के मुताबिक शो AXN पर प्रसारित किया जाएगा जिसमें एक्ट्रेस पूरे भारत की सैर करने वाली हैं. वहीं इस दौरान वे उन लोकेशन्स पर जाएंगी जहां बॉलीवुड की बड़ी फिल्मों की शूटिंग की गई है और इसमें जरीन, 3 इडियट्स, जब वी मेट, बैंग बैंग और धड़क जैसी फिल्मों के शूटिंग सेट्स पर जाएंगी और उन फिल्मों के डायरेक्टर्स के साथ बात भी करेंगी. इस शो के पहले एपिसोड की बात करें तो एक्ट्रेस लद्दाक के पैंगांग स्थित ड्रक स्कूल में रीविजिट करेंगी जहां आमिर खान स्टारर सुपरहिट फिल्म 3 इडियट्स की शूटिंग हुई थी. जी दरअसल यहां पर वे फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी के साथ फिल्म के बारे में बातचीत करेंगी और उनसे कई सवाल भी करेंगी.

आपको बता दें कि हाल ही में जरीन ने ट्रेवल को लेकर कहा कि, ''जब भी कोई मुझसे पूछता है कि आपका सपना क्या है. मुझे इसका जवाब देते हुए ये सोचने की जरूरत कभी नहीं पड़ती है कि इस खूबसूरत जहां के हर एक कोने को देखना. जो लोग मेरे बारे में ज्यादा नहीं जानते उन्हें मैं ये बता देना चाहती हूं कि मैं ट्रेवलर हूं और काफी सफर करना पसंद करती हूं. आप अगर मेरा सोशल मीडिया देखेंगे तो पाएंगे कि इसमें अधिकतर पोस्ट्स ट्रेवल से ही जुड़े हुए होंगे. ट्रेवलिंग हमेशा से मेरा पैशन रहा है. साथ ही बॉलीवुड में काम करने के दौरान भी काफी ट्रेवल करना होता है जिसमें मजा आता है.''

कंगना रनौत ने विश्व हिंदी दिवस पर की अपील, बोलीं- 'माँ अपने बच्चों को घी के लड्डू...'

छह साल की उम्र में ऋतिक का फ़िल्मी करियर शुरू हो गया था, पिता के साथ चार फिल्मों में किया काम

श्रद्धा कपूर ने जड़ दिए वरुण धवन में चांटे, गुस्से में अभिनेता ने भी कर दी हदे पार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -