खुद से 38 साल बड़े एक्टर के साथ बोल्ड सीन कर चुकी है ये अभिनेत्री
खुद से 38 साल बड़े एक्टर के साथ बोल्ड सीन कर चुकी है ये अभिनेत्री
Share:

बॉलीवुड की सेक्सी और खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार उर्वशी रौतेला की बोल्ड रोमांटिक फिल्म 'हेट स्टोरी-4' कल रिलीज़ हो चुकी है. इस फिल्म में उर्वशी का बोल्ड अंदाज़ नजर आ रहा है. उर्वशी ने अपने करियर की शुरुआत साल 2013 में आई फिल्म 'सिंह साब द ग्रेट' से की थी. इस फिल्म में सनी देओल मुख्य भूमिका में नजर आए थे. जब ये फिल्म रिलीज़ हुई थी उस समय सनी देओल 57 साल के थे और उर्वशी महज 19 साल की थी. उर्वशी ने अपने करियर की पहली फिल्म में ही बोल्ड सीन देकर सुर्खिया बटोरी थी.

इस फिल्म में उर्वशी ने अपने से 38 साल बड़े एक्टर सनी देओल के साथ बोल्ड सीन किया था. इस सीन के लिए फिल्म की खूब चर्चाए हुई थी. उर्वशी ने अपने करियर में अब तक ज्यादातर बोल्ड सीन ही किए है साथ ही उन्होंने कई आइटम सांग भी किए है. फिल्म 'द ग्रेट ग्रैंड मस्ती' में भी उर्वशी ने अपनी हॉटनेस का जलवा दिखाकर सभी को दीवाना बना दिया था.

अब वो फिल्म हेट स्टोरी 4 के जरिये एक बार फिर अपनी बोल्ड अदाओ से सभी को कायल करने आ गई है. इस फिल्म में उर्वशी स्ट्रिप डांसर का किरदार निभा रही है. खास बात तो ये है कि उर्वशी स्ट्रिप डांसर के किरदार को बखूबी निभाने के लिए स्ट्रिप क्लब तक पहुंच गई थी, जहां उन्होंने डांसर्स की एक-एक स्टेप को ध्यान से देखा और फिर उसे अपने किरदार में निभाया था. अब देखना तो ये है कि फिल्म हेट स्टोरी 4 दर्शको को कितनी पसंद आती है और फिल्म कितनी कमाई कर पाती है.

विरूष्का ने ख़रीदा 35 करोड़ का फ्लैट, बन गए युवराज सिंह के पड़ोसी

चैट शो के दौरान बड़े ही सहज अंदाज़ में भूमि ने छेड़ी जंग

बॉडी वैक्स और बिकिनी के चक्कर में जैकी ने छोड़ दी थी ये फिल्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -