चैट शो के दौरान बड़े ही सहज अंदाज़ में भूमि ने छेड़ी जंग
चैट शो के दौरान बड़े ही सहज अंदाज़ में भूमि ने छेड़ी जंग
Share:

आजकल टीवी में कंफेशंस वाले रियलिटी शोज़ काफी ट्रेंड में आ चुके हैं. स्प्लिट्सविला हो या रोडीज़, सच का सामना हो या फिर कोई और शो, दर्शक इन शोज़ को बड़े मजे के साथ देखते हैं. इसी के चलते बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने भी अपने नए शो Vogue BFFs की शुरुआत कर दी है. इस शो में तमाम सेलिब्रिटीज आकर अपनी लाइफ के बारे में बातें करते हैं. देखा जाए तो यह शो 'कॉफ़ी विथ करण' के चैट शो जैसा ही है.

हाल ही में नेहा धूपिया के इस शो के नए एपिसोड में बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर और आयुष्मान खुराना ने शिरकत की. इस शो में भूमि ने बड़े ही दिलचस्प तरीके से कई जबरदस्त खुलासे किये. एपिसोड के दौरान नेहा ने भूमि से बड़े ही मस्ती के अंदाज़ में पूछा कि वह कौन सी स्लेब्रिटी है, या वो कौन सा इंसान है जिसका नम्बर वह परमानेंटली ब्लॉक करना चाहेंगी. भूमि ने इस सवाल का बड़े ही सहज तरीके से जवाब देते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर का नाम लिया और खुद को सेफ रखते हुए उन्होंने कहा कि, "वो दोस्त हैं, वो इस बात को समझ जाएँगी."

भूमि ने अपनी बात को इतनी सटीकता के साथ कहा कि वाणी को बुरा भी ना लगे. बॉलीवुड के गलियारों में अक्सर यह देखा जाता है कि अभिनेत्रियों के बीच की दोस्ती सिर्फ स्क्रीन तक ही सीमित रहती है, लेकिन भूमि द्वारा दिए गए इस बयान ने सभी को चौंका दिया. बहरहाल, इस शो में आयुष्मान ने काफी दिलचस्प तरीके से अपने सवालों के जवाब दिए. नेहा ने जब दोनों से उनकी सेक्स लाइफ के बारे में पूछा तब आयुष्मान ने बड़े ही मस्त भरे अंदाज़ में जवाब दिया. आयुष्मान ने भूमि को टारगेट करते हुए कहा कि, "भूमि बिना सेक्स के एक घंटे भी नहीं रह सकती हैं." 

इस तरह के चैट शो टीवी पर चलते रहने चाहिए ताकि फैंस अपने फेवरेट सुपरस्टार्स को और बेहतर तरीके से जान सकें.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बॉडी वैक्स और बिकिनी के चक्कर में जैकी ने छोड़ दी थी ये फिल्म

ट्रम्प से नाराज हुई सोनम कपूर, कहा- 'मुर्ख है वो, हमसे कुछ सीखना चाहिए...'

इंडस्ट्री में हार के बाद फेमस होने के लिए न्यूड होती है ये एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -