बॉडी वैक्स और बिकिनी के चक्कर में जैकी ने छोड़ दी थी ये फिल्म
बॉडी वैक्स और बिकिनी के चक्कर में जैकी ने छोड़ दी थी ये फिल्म
Share:

बॉलीवुड के जैकी दादा यानी जैकी श्रॉफ को उनकी बेबाक एक्टिंग के लिए खासतौर से जाना-जाता है. हाल ही में जैकी नेहा धूपिया के चैट शो BFFs with Vogue में बतौर अतिथि शामिल हुए. जैकी ने इस दौरान अपने एक्टिंग करियर के कई राज खोले. जैकी ने बताया कि उन्होंने एक बार बॉडी वैक्स करवाने और बिकिनी पहनने की शर्त के कारण एक फिल्म छोड़ दी थी.

जब नेहा ने जैकी से पूछ कि- क्या आपने कभी बॉडी वैक्स करवाया है? तो जैकी ने इसके जवाब में कहा कि, 'मैंने तो बॉडी वैक्स करवाने के चक्कर में पूरी फिल्म ही छोड़ दी थी.' इस दौरान उन्होंने ये भी बताया कि एक बार उनके सामने बिकिनी पहनने की शर्त भी रखी गई थी लेकिन उन्होंने इस शर्त को पूरा नहीं किया था.

जैकी ने बातचीत के दौरान ये भी बताया कि उन्हें कई अभिनेत्रियों पर क्रश था. जूही, माधुरी दीक्षित, और डिम्पल कपाड़‍िया जैकी के क्रश में शामिल थी. इसके बाद जब नेहा ने उनसे पूछा कि उन्होंने आमिर खान की फिल्म 'ठग ऑफ हिंदुस्तान' क्यों छोड़ दी इसके जवाब में जैकी ने कहा कि, फ़िलहाल वो फिल्म पलटन कर रहे है और इसलिए उनके पास तारीख की कमी है. लेकिन उन्हें ठग ऑफ हिंदुस्तान में काम ना करने का कोई अफ़सोस नहीं है.

आपको बता दे इन दिनों जैकी फिल्म पलटन की शूटिंग में बिजी है. इस फिल्म के निर्माता जे.पी दत्ता है. इस फिल्म में जैकी के अलावा सुनील शेट्टी, अर्जुन रामपाल, सोनू सूद, गुरमीत चौधरी, सिद्धार्थ कपूर, हर्षवर्धन राणे और लव सिन्हा भी नजर आएंगे. फिल्म पलटन 7 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी.

ट्रम्प से नाराज हुई सोनम कपूर, कहा- 'मुर्ख है वो, हमसे कुछ सीखना चाहिए...'

खूबसूरत बाला 'मधुबाला' दुनिया की 15 असाधारण महिलाओ में हुई शामिल

इंडस्ट्री में हार के बाद फेमस होने के लिए न्यूड होती है ये एक्ट्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -