सोने की ड्रेस पहनकर क्लियोपाट्रा बनी उर्वशी रौतेला, कीमत सुनकर उड़ेंगे होश
सोने की ड्रेस पहनकर क्लियोपाट्रा बनी उर्वशी रौतेला, कीमत सुनकर उड़ेंगे होश
Share:

बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर होने वाली उर्वशी रौतेला ने हाल ही में एक बार फिर से फैंस के होश उड़ा डाले हैं. जी दरअसल उन्होंने कुछ ऐसा किया है कि देखने वालों के तो होश ही उड़ गए हैं. वैसे आपको याद हो तो बीते दिनों ही उन्होंने नेहा कक्क्ड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी का रिसेप्शन अटेंड किया थाल उस दौरान वह अपने लहंगे के कारण चर्चाओं में रहीं थीं. जी दरअसल उन्होंने एक लेजर कट लेदर लहंगा पहना था जिसकी कीमत 55 लाख रुपए थी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by  (@urvashirautela) on

वैसे यह कीमत उनकी ज्वेलरी को मिलाकर थी. उस दौरान उनके लहंगे में जरदोजी का काम किया गया था और उसमे ओरिजिनल स्वरोस्की तक लगे हुए थेl इसी के साथ उर्वशी ने रेनू टंडन की डिजाइन की हुई ड्रेस पहनी हुई थी और उनकी ज्वेलरी भी गजब थी. अब इस बार भी वह अपनी ड्रेस की कीमत को लेकर ही चर्चाओं में हैं. जी दरअसल इस बार उन्हें अर्बन द्वारा फिटेस्ट विमेन ऑफ द ईयर चुना गया थाl ऐसे में अब उन्हें दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला क्लियोपाट्रा बनने के लिए चुना गया हैल जी हाँ और इसके लिए उन्होंने ₹37 करोड़ रूपये की ड्रेस पहन रखी हैल आप देख सकते हैं इसके फोटोज और वीडियोस को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA(@urvashirautela) on

वैसे काम के बारे में बात करें तो आखिरी बार वह फिल्म वर्जिन भानुप्रिया में नजर आईं थीं. हाल ही में युगन के सीईओ और संस्थापक ने कहा कि, 'यह हमारा सौभाग्य है कि हम भारत की सबसे खूबसूरत महिला को हमारी पहली ट्रेवल और फैशन की मैगजीन के कवर पर लेकर आ पाए. वह मेरी बहुत अच्छी दोस्त है और उनका दिल सोने का हैl इसी के चलते हमने सोने की ड्रेस बनवाई और वह इसमें अच्छी लग रही थी।'

NCB ने भेजा दीपिका की मैनेजर को दूसरे दिन समन

बिना मेहँदी लगाए प्रियंका ने मनाया करवाचौथ, पति की बाँहों में आईं नजर

करवाचौथ सेलिब्रेशन के बाद कपूर परिवार ने किया डिनर, तस्वीर हुई वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -