NCB ने भेजा दीपिका की मैनेजर को दूसरे दिन समन
NCB ने भेजा दीपिका की मैनेजर को दूसरे दिन समन
Share:

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) इन दिनों ड्रग्स केस में तेजी से पूछताछ कर रही है। ऐसे में आज यानी लगातार दूसरे दिन बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से पूछताछ करने के लिए उन्हें बुलाया गया है। जी हाँ, वहीं दूसरी तरफ यह भी खबरें हैं कि दीपिका, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुलप्रीत को दोबारा समन नहीं किया गया है। अब बात करें करिश्मा प्रकाश की तो उन्हें आज यानी गुरुवार को दोबारा समन किया गया है।

एक वेबसाइट के मुताबिक, "दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने पूछताछ के लिए आज समन किया है।" वैसे हम आपको यह भी बता दें कि समन जारी किए जाने के बाद कुछ दिन तक कोई सुराग नहीं मिला जिस वजह से बीते बुधवार को उन्हें NCB दफ्तर के बाहर स्पॉट किया गया था। वहीं अब सामने आने वाली रिपोर्ट्स को मानें तो करिश्मा ने कोर्ट से अंतरिम जमानत की मांग की है और कोर्ट ने इस मामले में उन्हें 7 नवंबर तक जमानत जारी भी की है।

वैसे अब यह कहा जा सकता है कि करिश्मा 7 नवंबर तक गिरफ्तार तो नहीं हो सकती हैं। पूरे मामले के बारे में बात करें तो करिश्मा प्रकाश के घर से बीते दिनों ही कुछ नशीले पदार्थ NCB ने जब्त किए थे। वहीं पूछताछ के दौरान एक ड्रग डीलर ने करिश्मा के साथ संपर्क होने की बात भी मानी थी। फिलहाल करिश्मा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के निशाने पर हैं और यह देखना होगा कि आगे क्या होता है।

वीडियोकॉन केस में ईडी का बड़ा कदम, चंदा कोचर और उनके पति के खिलाफ दर्ज हुई चार्जशीट

पूनम पांडेय ने मनाई पहली करवाचौथ, पति को दी बधाई

अंडे की कीमतों में आई भारी गिरावट, 20 प्रतिशत तक लुढ़के भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -