नच बलिये से निकलते ही वेकेशन मनाने निकल पड़ीं उर्वशी ढोलकिया
नच बलिये से निकलते ही वेकेशन मनाने निकल पड़ीं उर्वशी ढोलकिया
Share:

टीवी के बहुत ही फेमस शो नच बलिए 9 में आप सभी ने बीते दिनों एक्स कपल उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेवा को देखा होगा. जिन दोनों को ही खूब पसंद किया गया लेकिन दोनों जल्द ही शो से बेघर हो गए. ऐसे में आपको बता दें कि बीते रविवार को दोनों को शो से आउट होना पड़ा और शो से निकलने के बाद उर्वशी अपने दिमाग को फ्रेश करने के लिए वेकेशन पर निकल गईं हैं. जी हाँ, वह इस समय पूरी तरह से हॉलीडे मूड में आ गई हैं जिसका जिक्र उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर किया है. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर वेकेशन की कई तस्वीरें शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं.

जी हाँ, वैसे उर्वशी टीवी इंडस्ट्री का मशहूर चेहरा हैं और नच बल‍िए में उर्वशी को देखना फैंस के लिए भी बहुत खास रहा वह भी उनके एक्स लवर के साथ. उर्वशी इन दिनों काम से मिले ब्रेक के बाद दोस्तों के साथ हॉलीडे पर हैं वहीं उर्वशी ने यह नहीं बताया है कि वो कहां छुट्ट‍ियां बिता रही हैं लेकिन वह बहुत खुश है. इसी के साथ उर्वशी ने इंस्टाग्राम स्टोरी में बारिश के मौसम में पकौड़े खाते, रोड ट्र‍िप का मजा लेने के दौरान की कई तस्वीरें शेयर की हैं जो खूबसूरत दिखाई दे रही है.

आपको बता दें कि अब उर्वशी किस शो या किस प्रोजेक्ट में नजर आने वाली हैं इस बारे में उन्होंने कुछ खुलासा नहीं किया है, लेकिन र‍िपोर्ट्स की मानें तो उर्वशी को अपने एक्स के साथ एक बार फिर नच बलिए 9 में एंट्री मिल सकती है वह भी वाइल्ड कार्ड एंट्री.

सामने आई ऑनलाइन टीआरपी लिस्ट, सबसे नीचे जा गिरा सबसे पॉपुलर शो

बिग बॉस के इस एक्स कंटेस्टेंट के नाम पर हो रही धोखाधड़ी, कहा- 'मैं पुलिस से...'

भारत-नेपाल सीमा पर निगरानी बढ़ाएगी सरकार, बढ़ाई जाएगी सीसीटीवी कैमरों की संख्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -