खुला बड़ा राज, रणवीर और दीपिका की शादी में है इनका बड़ा हाथ
खुला बड़ा राज, रणवीर और दीपिका की शादी में है इनका बड़ा हाथ
Share:

इन दिनों कई शोज पॉपुलर हो रहे हैं. ऐसे में टीवी के बहुत ही पॉपुलर रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल 10' अपने ग्रेंड फिनाले से कुछ ही दूर है ऐसे में शो में आए दिन स्टार्स अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए आ रहे हैं. ऐसे में हाल ही शो में रणवीर सिंह, सारा अली खान और रोहित शेट्टी नजर आए. आप सभी को बता दें कि तीनो अपनी अपकमिंग फिल्म सिम्बा का प्रमोशन करने के लिए आए थे और तीनो ने काफी जमकर सेट पर मस्ती की. इस दौरान कंटेस्टेंट्स ने अपने चेहते फिल्मी सितारों के लिए ना सिर्फ 'लूंगी डांस, दीवानी मस्तानी जैसे गाने गाए बल्कि डांस भी किया.

वहीं इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली सारा अली खान ने भी कंटेस्टेंट्स के साथ मिलकर डांस किया. आप सभी को यह भी बता दें कि लूंगी डांस गाना रोहित शेट्टी की सबसे कामयाब फिल्मों में से एक चेन्नई एक्सप्रेस का है जो सुपर डुपर हिट रही थी. वहीं रणवीर की बात करें तो वह कुछ समय पहले ही दीपिका के साथ शादी के बंधन में बंधे हैं. वहीं जब रणवीर सिंह लुंगी डांस गाने के बारे में बात कर रहे थे तो रोहित शेट्री ने कहा, ''तेरी शादी में मेरा बड़ा हाथ है और मैं इसका क्रेडिट लेता हूं.''

इस तरह रणवीर ने एक बड़ा राज खोलते हुए बताया कि उनकी फिल्म बैंड बाजा बारात का एक गाना भी इंडियन आइडल के सेट पर ही शूट किया गया था. आप सभी को बता दें कि दीपिका और रणवीर ने कुछ समय पहले हगी शादी की है और दोनों की शादी की तस्वीरों ने जमकर कोहराम मचाया था.

बिग बॉस 12: रोहित के बेघर होते ही भड़कें फैंस, कहा- 'इससे अच्छा तो सोमी को...'

बड़ा खुलासा! सलमान खान के इस अंग के कारण हुए हैं उनके सभी ब्रेकअप

'ये है मोहब्बतें' के सेट पर दिव्यांका ने मनाया अपना जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -