16 साल की उम्र में जुड़वा बच्चों की मां बन पति से दूर हो गई थी ये एक्ट्रेस
16 साल की उम्र में जुड़वा बच्चों की मां बन पति से दूर हो गई थी ये एक्ट्रेस
Share:

टीवी की जानी मानी अभिनेत्री उर्वशी ढोलकिया बिग बॉस की विनर बनने बाद करीब 4 साल तक छोटे पर्दे से दूर रही है. इसके बाद वह मशहूर शो 'चंद्रकांता' के जरिये एक बार फिर छोटे पर नजर आई. इस सीरियल में वह रानी इरावती के किरदार में है जिसके चलते वह काफी सुखियो में है. इस शो में उनके द्वारा निभाई गई भूमिका की जमकर तारीफ हो रही है और वह भी इस भूमिका को लेकर काफी उत्साहित है.

सूत्रों के मुताबिक़ उर्वशी की शादी 15 साल की उम्र में हो गई थी और 16 की उम्र में वे जुड़वां बच्चों सागर और क्षितिज की मां बन गई थीं. ऐसा कहा जाता है कि शादी के डेढ़ साल बाद ही वे पति से अलग हो गई थीं, इसके बाद सिंगल मदर बनकर दोनों बच्चों की परवरिश की. अब हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में उर्वशी ने अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर कई सारे खुलासे किये.

उन्होंने बताया कि मेरे दोनों बेटे भी एक्टिंग में ही अपना करियर बनाना चाहते हैं. बता दे कि इन दिनों उर्वशी 'चंद्रकांता' के जरिये काफी चर्चा में चल रही है. अब हाल ही में इस शो को लेकर खबर आई है कि यह शो भी अब जल्द ही बंद हो जाएगा और इस शो की जगह मशहूर शो नागिन 3 लेगा. हालांकि अभी तक इसकी पूरी तरह से घोषणा नहीं हुई है.

ये भी पढ़े

'जय कन्हैया लाल की' के एक्टर ने किया अपनी शादी को लेकर खुलासा

हिना खान के नए लुक ने पाकिस्तान में लूटी वाहवाही

‘पहरेदार पिया की' की एक्ट्रेस ने दिखाया अपना खूबसूरत अंदाज

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -