‘पहरेदार पिया की' की एक्ट्रेस ने दिखाया अपना खूबसूरत अंदाज
‘पहरेदार पिया की' की एक्ट्रेस ने दिखाया अपना खूबसूरत अंदाज
Share:

टीवी शो 'स्वरारागिनी' से घर-घर में मशहूर अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश काफी लम्बे समय से छोटे पर्दे से दूर है. खबरों की मानें तो इन दिनों वह किसी वेब सीरीज को लेकर व्यस्त है हालांकि वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है. बड़े लम्बे समय के बाद तेजस्वी अपने खूबसूरत अंदाज में नजर आई है. हाल ही में तेजस्वी ने सोशल मीडिया पर कुछ खूबसूरत सी तस्वीरें शेयर की है जो काफी वायरल हो रही है.

बता दे कि तेजस्वी ने टीवी के कई सीरियल्स में काम किया है लेकिन उन्हें पहचान मशहूर शो 'स्वरारागिनी' से मिली. इस शो में वह रागिनी के किरदार में नजर आई इसके बाद वह टीवी शो ‘पहरेदार पिया की’ में नजर आई लेकिन ये शो जल्द ही बंद हो गया. दरसअल सीरियल की कहानी एक 18 साल की लड़की और 9 साल के बच्चे के कि थी जिसमे तेजस्वी के पति की उम्र 9 साल थी जिस भूमिका को चाइल्ड एक्टर अफान खान ने निभाया थी इस शो को लेकर काफी विवाद हुआ फिर शो बंद कर दिया गया.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि तेजस्वी जल्द ही वेब सीरीज में बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट रह चुके प्रियांक शर्मा के साथ नजर आएंगी. फिलहाल तो वह अपनी खूबसूरत तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी हुई है.

ये भी पढ़े

चंद्रमुखी चौटाला ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

इस डांस शो के जरिये माधुरी दीक्षित की छोटे पर्दे पर वापसी

कभी इन बोल्ड तस्वीरों से चर्चा में रही थी कश्मीरा शाह

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -