दो जवान बच्चों की मां ने दिखाया पूल में अपना लुक
दो जवान बच्चों की मां ने दिखाया पूल में अपना लुक
Share:

अरे आप क्या सोचने लगे। जी, ये सच है कि दो जवान लड़कों की मां अपनी बोल्डनेस को कारण चर्चा में छाई हुई है। इस महिला के 23 साल के दो जुड़वा लड़के हैं, लेकिन इनकी बोल्डनेस कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। इतना ही नहीं 40 साल की उम्र में आज भी यह एक्ट्रेस इतनी खूबसूरत लगती है कि कई नई एक्ट्रेस इनके सामने कहीं नहीं टिकतीं। 

अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर हम ​किसकी बात कर रहे हैं, तो चलिए आपको और असमंजस में न रखते हुए  हम उस एक्ट्रेस का नाम बता ही देते हैं। यह एक्ट्रेस है 'उर्वशी ढोलकिया'। उर्वशी का हॉट लुक आज भी चर्चा का विषय रहता है। अब दो  जवान लड़कों की इस मां ने पूल में अपना बोल्ड लुक दिखाते हुए इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पूल की अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिन्हें उनके फैंस खासा पसंद कर रहे हैं। उर्वशी का  यह फोटोशूट  इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें उनका हॉट अंदाज लोगों को लुभा रहा है। उनकी पूल की फोटो पर फैंस ने हजारों की तादाद में कमेंट भी किए हैं और उन्होंने इस उम्र में भी उनकी हॉटनेस की तारीफ की है। दरसअल, इन दिनों उर्वशी अपने दोस्तों के साथ छुट्टियां बिता रही हैं और खूब इंज्वॉय कर रही हैं। अपनी इस छुट्टियों की  तस्वीरें भी वे सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। 

बता दें कि उर्वशी ढोलकिया ने 'कसौटी जिंदगी की' धारावाहिक में निगेटिव रोल किया था। कोमोलिका के किरदार से वह घर—घर में फेमस हो गई थीं। अब इस धारावाहिक की निर्माता एकता कपूर 'कसौटी जिंदगी की 2' लेकर आ रही हैं, ​जिसमें उर्वशी का कोमोलिका वाला किरदार टीवी की फेमस एक्ट्रेस हिना खान निभाएंगी। 

ये भी पढ़ें—

अपनी जवानी ख़त्म होने से पहले इस एक्ट्रेस के बच्चे हुए जवान

Video: उर्वशी के ठुमके देखकर बिगड़ गई दीपिका की हालत

ग्रीन लुक में बला की खूबसूरत लग रहीं हैं उर्वशी रौतेला

Video : 80 किलो की ड्रेस पहनते ही बेहोश हुई उर्वशी रौतेला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -