Video : 80 किलो की ड्रेस पहनते ही बेहोश हुई उर्वशी रौतेला
Share:

बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत और बोल्ड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अक्सर ही अपनी हॉट अदाओं से सभी का दिल जीत लेती हैं. आज तक उर्वशी कई बार रैंप पर अपनी हॉट अदाओं के जलवे बिखेर चुकी है. हाल ही में उर्वशी आईफा अवार्ड्स 2018 में शामिल हुई जहां उन्होंने अपनी हॉट अदाओं से सभी का दिल जीत लिया. आईफा में उर्वशी बेहद ही स्टाइलिश अंदाज़ में पहुंची और जैसे ही वो ग्रीन कार्पेट पर पहुंची तो सभी की निगाहे उन्ही पर टिकी रही लेकिन इस दौरान उर्वशी के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर हर कोई हैरान हो गया.

जैसे ही उर्वशी ग्रीन कार्पेट पर पहुंची तो उनकी ऐसी हालत हो गई जिसे देखकर सभी को ऐसा लगने लगा था कि उर्वशी बेहोश होकर गिरने वाली है. उर्वशी आईफा अवार्ड्स में लड़खड़ाते हुए पहुंची थी इस दौरान उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. अब आप को भी ऐसा ही लग रहा था कि उर्वशी की तबियत ख़राब होगी इस वजह से उनके साथ ऐसा हुआ लेकिन अगर आप भी ऐसा ही कुछ सोच रहे है तो आप गलत है. उर्वशी के लड़खड़ाने की वजह थी उनकी भारी-भरकम ड्रेस. उर्वशी ने खुद ये बताया कि उन्हें ऐसा लग रहा था कि वो इस ड्रेस को पहनने के बाद बस बेहोश होने वाली है.

जी हाँ...आईफा अवार्ड्स के अंतिम दिन उर्वशी 80 किलो की ड्रेस पहनकर अवार्ड शो में पहुंची थी. उर्वशी ने इस बात के बारे में जानकारी खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी है. उन्होंने गोल्डन कलर का गाउन पहना था जिसे अर्चना कोचर ने डिजाइन किया है. जिसने भी उर्वशी को देखा उनकी निगाहे पर उर्वशी की खूबसूरती पर ही टिकी रही.

लंदन में हुआ करिश्मा का शानदार बर्थडे सेलिब्रेशन, बेबो ने दिया इतना बड़ा सरप्राइज़

B'day special : जया के कारण टूटा था अभिषेक—करिश्मा का रिश्ता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -