खतरों के खिलाडी के टॉप 4 में पहुंचे करण पटेल, पत्नी ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट
खतरों के खिलाडी के टॉप 4 में पहुंचे करण पटेल, पत्नी ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट
Share:

टीवी एक्टर करण पटेल के लाखो फैंस हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं. ऐसे में करण आजकल बुल्गारिया में हैं और उन्होंने शो खतरों के खिलाड़ी 10 में हिस्सा लिया है इसी कारण वह वहां शूटिंग में व्यस्त हैं. ऐसे में वह शूट के लिए ही बुल्गारिया गए हुए हैं और अब खबरें हैं कि करण पटेल की टॉप 4 में एंट्री हो गई है. जी हाँ, हाल ही में उनकी पत्नी अंकिता भार्गव ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है. आप सभी को बता दें कि सोशल मीडिया पर अंकिता ने करण संग एक फोटो शेयर करते हुए लिखा- ''आई मिस यू, तुम क्रेजी हो करण. जीत कर आना. नहीं तो मेरा 5632 किलो धैर्य बर्बाद हो जाएगा. #kkk #khatronkekhiladi10 #top4 #finalist''

आप देख सकते हैं आपने पति करण पटेल के टॉप 4 में पहुंचने से पत्नी अंकिता बेहद खुश और एक्साइटेड हैं और अंकिता चाहती हैं कि करण शो जीत कर आएं और वह करण को प्रोत्साहित कर रहीं हैं. वहीं करण और अंकिता के रिलेशन की बात करें तो दोनों की शादी 3 मई 2015 को संपन्न हुई और कपल जबरदस्त केमिस्ट्री शेयर करते हैं. अक्सर ही दोनों को एक साथ समय बिताते हुए देखा जाता है.

दोनों की बॉन्डिंग शानदार है. वहीं खतरों के खिलाड़ी में जाने के बाद अंकिता करण को बहुत मिस कर रही हैं और दोनों ही एक दूजे को मिसिंग पोस्ट शेयर करते हैं. अब बात करें वर्कफ्रंट की तो करण पटेल ने टीवी शो ये है मोहब्बतें से पॉपुलैरिटी हासिल की थी और शो में उनके कैरेक्टर का नाम रमन भल्ला था. जो इन दिनों खतरों से खेल रहा है. इसी के साथ करण को आपने नच बलिए और झलक दिखलाजा जैसे शोज में भी देखा होगा.

नायरा के हाथ पर मेहँदी से कायराव लिख देगा कार्तिक का नाम, देखते ही यह काम करेगी वेदिका

तीज के दिन नायरा को घर से बाहर निकाल देगी वेदिका, कार्तिक उठाएगा यह कदम!

रियलिटी शो में इंटिमेट हुए लुसिंडा और बसीर, सामने आईं तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -