10 साल बाद आइटम नम्बर से वापसी कर रही उर्मिला मातोंडकर
10 साल बाद आइटम नम्बर से वापसी कर रही उर्मिला मातोंडकर
Share:

बॉलीवुड की रंगीला गर्ल 'उर्मिला मातोंडकर' पिछले काफी समय से फ़िल्मी पर्दे से दूर थी लेकिन अब जल्द ही वो एक बार फिर फिल्मों में वापसी करने जा रही हैं. उर्मिला इरफ़ान खान की फिल्म 'ब्लैकमेल' में एक आइटम नम्बर पेश करने वाली हैं. हाल ही में उनके इस गाने का फर्स्ट लुक रिलीज़ किया गया है.

फिल्म ब्लैकमेल के गाने 'बेवफा ब्यूटी' में उर्मिला धमाकेदार ठुमके लगाती हुई नजर आएंगी. ऐसा कहा जा रहा है कि ये सॉन्ग इस साल का सबसे बड़ा पार्टी सॉन्ग भी बन सकता है इसके साथ ही कहा भी जा रहा है कि 'बेवफा ब्यूटी' गाना काफी हिट भी साबित हो सकता है क्योकि इस गाने के लिए उर्मिला ने बहुत डांस प्रैक्टिस की है और उन्होंने इस गाने में उनके अलग हटके डांस मूव्स भी है. बेवफा ब्यूटी गाने की सिंगर पावनी पांडे हैं. पावनी के धमाकेदार गाने तो आपने सुने ही होंगे. शाहरुख़ खान की फिल्म राईस के गाने 'लैला में लैला' से ही आप पावनी की शानदार सिंगिंग का अंदाज़ा लगा सकते हैं.

आपको बता दे उर्मिला पुरे 10 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर कमबैक कर रही हैं. आखिरी बार उर्मिला साल 2008 में हिमेश रेशमिया की फिल्म 'क़र्ज़' में नजर आई थी. फिल्म ब्लैकमेल के डायरेक्टर हैं अभिनव देव. अभिनव ने बताया कि उर्मिला का ये आइटम सॉन्ग कल यानी 23 मार्च को रिलीज़ कर दिया जाएगा. वैसे पहले भी कई बार उर्मिला ने आइटम सांग्स किए हैं जो सुपरहिट भी साबित हुए हैं. लेकिन अब तो ये देखना ही कि 10 साल बाद दर्शक उर्मिला को कितना पसंद करते हैं.

अस्पताल में अमिताभ ने कुछ ऐसा देखा जिसने उन्हें झिंझोड़ कर रख दिया

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट के डांस वीडियो ने मचाया इंटरनेट पर बवाल

'सोनू के टीटू की स्वीटी' की अभिनेत्री ने शेयर की हॉट तस्वीरें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -