बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट के डांस वीडियो ने मचाया इंटरनेट पर बवाल
बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट के डांस वीडियो ने मचाया इंटरनेट पर बवाल
Share:

अपने फोटोशूट्स और बोल्डनेस के कारण सुर्ख़ियों में बनी रहने वाली बिग बॉस फेम नोरा फतेही एक बार फिर से ख़बरों की शान बनती नज़र आ रही हैं. हाल ही में नोरा का बेली डांस सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसके कारण हर जगह उन्ही के चर्चे होने लगे हैं. अपने इस वीडियो को नोरा ने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर शेयर किया है, जिसे अभी सैकड़ों लाइक मिल चुके हैं.

 

पोस्ट की गई वीडियो में नोरा स्टेज पर बेली डांस करते हुए नज़र आ रही हैं. तालियों की गड़गड़ाहट से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनकी इस परफॉरमेंस को लोग कितना एन्जॉय कर रहे हैं. नोरा का वायरल हो रहा यह डांस वीडियो, बेंगलुरु में हो रहे मिस इंडिया फेमिना दीवा अवार्ड्स 2018 का है. प्लान के मुताबिक नोरा को वहाँ एक ग्रुप परफॉरमेंस देनी थी, लेकिन अचानक अनाउंसमेंट हुआ कि उन्हें यह अकेले परफॉर्म करना है जिसके लिए नोरा बिलकुल भी तैयार नहीं थी.

आपकी जनकारी के लिए बता दें कि फिलहाल नोरा अपनी आगामी फिल्म 'किक 2' के कारण चर्चा में बनी हुई हैं. सलमान खान की इस फिल्म में नोरा गज़ब के ठुमके मारती नज़र आने वाली हैं. फिल्मों से जुड़ने वाली कनाडाई मोरक्कन अभिनेत्री नोरा फतेही जल्द ही मलयालम फिल्म में भी नज़र आने वाली हैं. उनकी इस फिल्म का नाम 'कयाकुलम कोचुन्नी' है. देखना दिलचस्प होगा कि इस एक्ट्रेस का जादू किस तरह लोगों के सर चढ़कर बोलता है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मदद के लिए आगे आए रवि किशन, सलमान के कान पर नहीं रेंगी जूं

हर साल अजय देवगन की कलाई पर राखी बांधती हैं ये टीवी एक्ट्रेस

इस अभिनेता का पूरा परिवार नजर आ चुका हैं फिल्मों में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -