फिर धमाका करेगा 'छम्मा-छम्मा' सॉन्ग, उर्मिला नहीं बल्कि ये एक्ट्रेस लगाएगी ठुमके
फिर धमाका करेगा 'छम्मा-छम्मा' सॉन्ग, उर्मिला नहीं बल्कि ये एक्ट्रेस लगाएगी ठुमके
Share:

इन दिनों तो कई सारे पुराने गाने नए अंदाज में पेश किये जा रहे हैं. इन सॉन्ग्स का रिक्रिएशन वर्जन लोगों को खूब पसंद भी आता है. कुछ दिन पहले ही सुष्मिता सेन का दिलबर सॉन्ग चर्चा का विषय बना हुआ था और अब इसी कड़ी में अब उर्मिला मातोंडकर के एक गाने के साथ भी एक्सपेरिमेंट किया जा रहा है. सूत्रों की माने तो उर्मिला के हिट सॉन्ग 'छम्मा-छम्मा' को जल्द ही रीक्रिएट किया जाने वाला है.

जी हाँ... साल 1998 में आई फिल्म 'चाइना गेट' के इस सॉन्ग को सभी ने खूब पसंद किया था और आज भी इस गाने को सुनते ही हर किसी के पैर थिरकने लगते हैं. सूत्रों की माने तो इस सॉन्ग को अरशद वारसी की फिल्म 'फ्रॉड सइयां' के लिए तैयार किया जाएगा. लेकिन इस बार छम्मा-छम्मा गाने में उर्मिला मातोंडकर नहीं बल्कि कोई और ही एक्ट्रेस नजर आएगी. जानकारी के मुताबिक इस सॉन्ग में उर्मिला की जगह एली अवराम नजर आएंगी.

वैसे एली के लिए ये टास्क काफी मुश्किल होने वाला है क्योंकि इस गाने में उर्मिला ने कमाल का काम किया था. 90 के दशक में तो खासतौर पर उर्मिला के बड़ी मात्रा में फैन्स मौजूद थे और उनके लिए इस गाने से काफी यादें जुड़ी होंगी. आपको बता दें 'फ्रॉड सइयां' के लिए इस गाने की कंपोजिशन तनिष्क बागची करने वाले हैं और रोमी, अरुण और नेहा कक्कड़ इसे गाने वाले हैं. इन सबके साथ ही इस सॉन्ग में रैप का तड़का भी लगाया जाएगा और इसकी जिम्मेदारी रैपर इक्का पर है. जल्द ही इस सॉन्ग की शूटिंग शुरू होने वाली हैं.

इस वजह से वायरल तस्वीर में हैरान-परेशान दिख रही थी आलिया भट्ट, राज आया सामने

संस्कारी बाबूजी आलोक नाथ के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया रेप केस

कंगना की फिल्म 'मणिकर्णिका' में रिलीज़ से 2 महीने पहले हुआ ये बड़ा बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -