इस वजह से वायरल तस्वीर में हैरान-परेशान दिख रही थी आलिया भट्ट, राज आया सामने
इस वजह से वायरल तस्वीर में हैरान-परेशान दिख रही थी आलिया भट्ट, राज आया सामने
Share:

सोशल मीडिया पर इस समय रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की एक तस्वीर वायरल हुई जिसमें ये दोनों लव बर्ड्स साथ में नजर आ रहे हैं लेकिन इस तस्वीर में रणबीर कपूर फ़ोन पर बिजी है और आलिया भट्ट काफ़ी हैरान-परेशान दिख रही हैं. सोशल मीडिया पर इस तस्वीर के वायरल होते ही आलिया की परेशानी को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे. हर किसी के दिमाग में एक ही सवाल आ रहा था कि आख़िर ऐसा क्या हुआ कि आलिया भट्ट इतनी उदास और थकी हुई नज़र आ रही हैं. लेकिन हाल ही में इस तस्वीर की सच्चाई सामने आ गई हैं. तो चलिए हम बताते है क्या है पूरा मामला...

दरअसल आलिया भट्ट इन दिनों काफ़ी परेशान चल रही है और उनकी इस बेचैनी के पीछे का कारण है उनका शूटिंग शेड्यूल और मुम्बई का ट्रैफिक. जी हाँ... दरअसल आलिया इन दिनों एक साथ तीन फिल्मों की शूटिंग में बिजी चल रही है और इस कारण से वो बेचारी न दिन में सुकून ले पा रही है और न ही रातो की नींद पूरी कर पा रही है. जी हां... एक समय पर अलग अलग किरदार और अलग लुक में दो से तीन फ़िल्मों की शूटिंग आलिया भट्ट के लिए काफ़ी मुश्किल हो रही है.

आपको बता दें आलिया की फिल्म 'कलंक', 'ब्रह्मास्त्र' और 'सड़क 2' तीनों की ही शूटिंग शुरू हो गई है. तीनों ही फिल्म इन दिनों फ्लोर पर हैं और इन तीनों ही फिल्मों में आलिया दमदार किरदार और एक नए लुक में है. इस वजह से आलिया काफी ज्यादा थक चुकी हैं. आपको बता दें आलिया की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग साउथ मुंबई में हो रही, वहीं 'कलंक' का सेट मुंबई से दूर दहिसर में लगा हुआ है इसलिए उन्हें आने-जाने में तकलीफ हो रही हैं.

क्या हुआ ऐसा जो क्लिनिक पहुंचे आलिया-रणबीर

सड़क 2 के अलावा तीन और फिल्म बनाने वाले हैं महेश भट्ट, दी जानकारी

रणबीर कपूर के साथ अपनी शादी को लेकर आलिया ने दिया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -