संस्कारी बाबूजी आलोक नाथ के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया रेप केस
संस्कारी बाबूजी आलोक नाथ के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया रेप केस
Share:

पिछले काफी समय से इंडस्ट्री में #metoo अभियान बड़े ही जोरो-शोरो से चल रहा है. इस अभियान के तहत आलोक नाथ का नाम भी सामने आया था. टेलीविजन लेखिका विनता नंदा ने आलोक नाथ के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाया था जिसके बाद हाल ही में मुंबई पुलिस ने अभिनेता आलोक नाथ के खिलाफ बलात्‍कार का मामला दर्ज कर लिया है. जी हाँ... ओशिवारा पुलिस स्‍टेशन में यह मामला दर्ज किया गया है.

आपको बता दें विनता नंदा ने बाद कई और भी अभिनेत्रियों ने आलोक नाथ के दुर्व्यवहार की बात कही थी. खुद पर लगे सभी आरोपों को आलोक नाथ ने झूठा बताया है. सूत्रों की माने तो कुछ दिन पहले ही आलोक नाथ ने विनता नंदा के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराया था. इसके साथ ही उनकी पत्नी ने 12 अक्टूबर को अम्बोली पुलिस स्टेशन में एक खत लिखा था. सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि आलोक नाथ ने तो निचली अदालत से ये भी गुजारिश की थी कि वो उनके खिलाफ किए गए मानहानि मामले पर संज्ञान लें और इसकी जांच करवाएं.

आपको बता दें 'मी टू' अभियान के तहत जिन लोगों पर यौन शोषण के आरोप लगे थे उनके खिलाफ प्राथमिक शिकायत दर्ज करने और उन पर मुकदमा चलाने की मांग करने वाली दो याचिकाएं सुप्रीम कोर्ट में पिछले सोमवार को ही खारिज हो गईं. इस मामले में कोर्ट ने साफ कह दिया है कि, 'जब पीड़िता खुद अदालत का रूख करेगी तभी मामले पर विचार किया जाएगा.'

आलोक नाथ को CINTAA से निकालने के बाद विंता नंदा ने इस तरह की ख़ुशी जाहिर

यौन शोषण का आरोप लगने के बाद संस्कारी बाबूजी को लगा एक और बड़ा झटका

कंगना की फिल्म 'मणिकर्णिका' में रिलीज़ से 2 महीने पहले हुआ ये बड़ा बदला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -