Uri Collection : अब हाई है फिल्म का जोश, 7वे हफ्ते में इतनी हुई कमाई
Uri Collection : अब हाई है फिल्म का जोश, 7वे हफ्ते में इतनी हुई कमाई
Share:

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और यामी गौतम की फिल्म 'उरी' अब भी बॉक्स ऑफिस पर छै हुई है. इसे देखने वालों की कमी नहीं है. देश पर बनी ये फिल्म आज भी देशभक्त को उकसा रही है. ये बॉलीवुड की इस साल की पहली फिल्म है जिसनें 200 करोड़ के पार की कमाई कर ली है. वहीं उरी द सर्जिकल स्ट्राइक का सातवें हफ्ते भी बॉक्स ऑफिस पर जलवा बरकरार है. उरी पहले ही 200 करोड़ रुपए का जादूई आंकड़ा पार कर चुकी है. अब हम आपको बताने जा रहे हैं अब तक इस फिल्म ने कितने कमा लिए हैं.  

दरअसल, फिल्म एवं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया है कि फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर अभी जलवा बरकरार है. जबसे ये फिल्म लगी है तबसे कई फिल्में आ गई हैं और कई चली भी गई हैं, लेकिन उरी के सामने कोई भी फिल्म इतनी नहीं टिक पाई है. अब कयास यह भी लगाए जा रहे हैं कि उरी जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा के लाइफटाइम बिज को भी क्रॉस कर सकती है. यानि ये कहना गलत नहीं होगा कि ये जल्दी ही 250 करोड़ का आंकड़ा भी छू लेगी. 

बता दें कि उरी द सर्जिकल स्ट्राइक अब तक 238.52 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर चुकी है. शनिवार को फिल्म ने 78 लाख रुपए कमाए हैं वहीं शुक्रवार को 38 लाख रुपए की कमाई कर चुकी है. लेकिन धीरे धीरे अब भी ये कमाई बरकरार है. 

Box office collection : दूसरे दिन कुछ इस तरह रहा 'सोनचिड़िया' का कलेक्शन

Box office collection : 'टोटल धमाल' ने छुआ 100 करोड़ का आंकड़ा, अब तक हुआ इतना कलेक्शन

Luka Chuppi Collection : अपनी पुरानी फिल्मों को पीछे छोड़ रही कार्तिक की ये रोमांटिक कॉमेडी फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -