Luka Chuppi Collection : अपनी पुरानी फिल्मों को पीछे छोड़ रही कार्तिक की ये रोमांटिक कॉमेडी फिल्म

हाल ही में रिलीज़ हुई बॉलीवुड स्टार्स कार्तिक आर्यन और कृति सैनन की फिल्म 'लुका छुपी' बॉक्सों ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई कर रही है. फिल्म की कहानी दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है. ये फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी है जो लिव इन रिलेशनशिप पर आधारित है. इस फिल्म में मुख्य किरदार के अलावा  पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और विनय पाठक की मुख्य भूमिका है जो कमाल की एक्टिंग करते हैं. 

बता दें, ओपनिंग डे पर कार्तिक आर्यन ने धमाकेदार ओपनिंग की. तरण आदर्श के मुताबिक, लुका छुपी ने शुक्रवार को 8.01 करोड़ और शनिवार को 10.08 करोड़ का कलेक्शन किया. इस तरह फिल्म ने 2 दिन में कुल 18.09 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. उम्मीद है जिस तरह फिल्म पसंद की जा रही है ये भी जल्दी ही 50 करोड़ की कमाई करेगी. आइये देखिये इसका दो दिन का कलेक्शन.

कार्तिक की बाकी फिल्मों की बात करें तो ओपनिंग डे की तुलना करें तो ये कार्तिक आर्यन के करियर की सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म है. साल 2015 में रिलीज हुई प्यार का पंचनामा 2 ने 6.80 करोड़ और 2018 में आई सोनू की टीटू की स्वीटी ने 6.42 करोड़ रुपए जुटाए थे. लक्ष्मण उतेकर के निर्देशन में बनी लुका छुपी को दिनेश विजान प्रोडक्शन ने प्रोड्यूस किया है. यह फिल्म 2000 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है. फिल्म का बजट करीब 30 करोड़ रुपए बताया जा रहा है. अब उम्मीद है रविवार को भी ये फिल्म अच्छा ख़ासा कमा लेगी. 

रिलीज़ के 24 घंटे बाद ही ऑनलाइन लीक हुई 'लुका छुपी', कमाई पर पड़ेगा गहरा असर!

लोगों को पसंद आया कार्तिक-कृति का रोमांस, पहले दिन तोड़े कमाई के रिकॉर्ड

Luka Chuppi Review : हल्की हल्की कॉमेडी आपके मूड को भी कर देगी फ्रेश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -