Box office collection : दूसरे दिन कुछ इस तरह रहा 'सोनचिड़िया' का कलेक्शन

फ़िलहाल बॉक्स ऑफिस पर जो दो फिल्में जमकर धमाल मचा रही है उनमें एक लुका छुपी है और दूसरी फिल्म सोनचिड़िया। अभिषेक चौबे के निर्देशन में बनी सोनचिड़िया के रिलीज से लुका छुपी को कोई नुकसान नहीं हुआ है। मेट्रो शहरों में लुका छुपी का सबसे ज्यादा बुरा हाल है। पहले दिन फिल्म केवल 1.20 करोड़ कमाने में कामयाब रही। शनिवार को इसका आंकड़ा 1.50 से 2 करोड़ तक रहने की उम्मीद है।

Luka Chuppi Collection : अपनी पुरानी फिल्मों को पीछे छोड़ रही कार्तिक की ये रोमांटिक कॉमेडी फिल्म

यह है इसकी कमजोरी 

जानकारी के अनुसार सोनचिड़िया के कलेक्शन में कमी की एक वजह ये भी है कि इसे रिलीजिंग स्क्रीन्स भी कम मिले हैं। देश में इसे केेवल 720 स्क्रीन्स मिले तो वहीं ओवरसीज में ये 220 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है। इश्किया, उड़ता पंजाब और डेढ़ इश्किया बना चुके अभिषेक चौबे के निर्देशन में बनी फिल्म सोनचिड़िया उस बीहड़ की कहानी है पर केंद्रित है जहां मान सिंह के गैंग के कई कुख्यात डकैतों का इतिहास रहा है।

पाकिस्तान में हो रहा प्र‍ियंका चोपड़ा का विरोध, कर रहे है इस पद से हटाने की मांग

ऐसी रही लुका-छिपी  

आपको जानकारी के लिए बता दें ओपनिंग डे पर कार्तिक आर्यन ने धमाकेदार ओपनिंग की। जानकारी के अनुसार, लुका छुपी ने शुक्रवार को 8.01 करोड़ और शनिवार को 10.08 करोड़ का कलेक्शन किया। इस तरह फिल्म ने 2 दिन में कुल 18.09 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। ओपनिंग डे की तुलना करें तो ये कार्तिक आर्यन के करियर की सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म है। साल 2015 में रिलीज हुई प्यार का पंचनामा 2 ने 6.80 करोड़ और 2018 में आई सोनू की टीटू की स्वीटी ने 6.42 करोड़ रुपए जुटाए थे।

RAW : नए वीडियो के साथ जॉन ने शेयर की फिल्म के ट्रेलर की डेट

'गुलाब जामुन' छोड़ने के बाद इस फिल्म में साथ नज़र आएंगे ऐश्वर्या-अभि

साउथ की हॉरर कॉमेडी के हिंदी रीमेक में काम करने वाले हैं अक्षय, ये होंगी एक्ट्रेस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -