Uri Box Office : 13 दिनों में भी धमाल मचा रही फिल्म, मणिकर्णिका से हो सकता है कमाई पर असर
Uri Box Office : 13 दिनों में भी धमाल मचा रही फिल्म, मणिकर्णिका से हो सकता है कमाई पर असर
Share:

डायेरक्टर आदित्य धर की फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' को रिलीज हुए दो हफ्ते पूरे होने वाले हैं. लेकिन फिल्म सिनेमाघरों में अब भी अपना कमाल दिखाए हुए है. फिल्म अब भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है. 'उरी' साल की पहली फिल्म है जिसने 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है. उम्मीद है फिल्म आगे और भी अच्छी खासी कमाई करेगी. लेकिन जान लेते हैं अब तक फिल्म ने कितने कमाए हैं. 

रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने मंगलवार तक 122.24 करोड़ की कमाई की है. बुधवार के आधिकारिक आंकड़े अभी तक नहीं आए हैं लेकिन अनुमान लगाया जा रहा फिल्म ने करीब 5.75 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. उरी ने बुधवार तक 128.34 करोड़ का बिजनेस किया है. यानि फिल्म की रफ़्तार धीमी तो हो गई है जो आने वाली फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी की चपेट में आ सकती है. इसके बाद फिल्म की कमाई का असर देखने को मिल सकता है. 

उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक में विक्की कौशल, यामी गौतम, मोहित रैना, परेश रावल और कीर्ति कुल्हारी ने मुख्य भूमिका निभाई. 25 करोड़ के बजट में बनी उरी फिल्म को करीब 800 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. फिल्म सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है. सितंबर 2016 को आतंकवादी हमले के जवाब में भारतीय सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक कर मुंहतोड़ जवाब दिया था. 

Bharat के सेट से आया एक और वीडियो, टीज़र के पहले फैंस की उत्सुकता बढ़ा रहे निर्माता

'अंगूरी भाबी' की शादीशुदा जिंदगी में आई खटपट, एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द!

ऋतिक-टाइगर की एक्शन फिल्म से सामने आई तस्वीर, होने वाला है बड़ा धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -